Yuzvendra Chahal Shares Photo With Dhanashree Verma

46

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपनी पत्नी धनाश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की. फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. बता दें कि युजवेंद्र चहल अपनी बेटर हाफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. फोटो में युजवेंद्र चहल धनाश्री वर्मा के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

युजवेंद्र चहल की फोटो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है और कई सितारें और क्रिकेटर तारीफ करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. युजवेंद्र चहल ने फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में एक प्यारा सा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे चेहरे पर खुशी और उसके चेहरे पर चमक मुझे पसंद है.’

युजवेंद्र चहल ने अपनी इस फोटो को ठीक 3 घंटे पहले शेयर किया था और इन तीन घंटो में फोटो 5 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इस फोटो को क्रिस गेल ने लाइक करने के साथ दिल वाला इमोजी शेयर किया.

आपको बता दें, युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ पिछले साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटौरी थीं.

धनाश्री पेशे से डॉक्टर हैं और साथ ही एक कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर धनाश्री वर्मा की डांस वीडियो वायरल होती दिखाई देती है.

Source link