Yuvraj Singh Expressed His Desire To Return To Team India, Said This Big Thing After Hitting 6 Sixes

67

क्रिकेट जगत में ‘सिक्सर किंग’ के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह एक बार फिर छह छक्के लगाने की वजह से सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार युवराज ने 8 गेंदों के अंतराल पर 6 छक्के लगाए हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ खेलते हुए युवराज सिंह ने सिर्फ 22 गेंदो में नाबाद 52 रनों की तूफानी पारी खेली. अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के बाद युवी ने एक बार फिर टीम इंडिया के लिए खेलने की इच्छा जाहिर की.

दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के खिलाफ इंडिया लेजेंड्स को धमाकेदार जीत दिलाने के बाद युवराज सिंह ने कहा, “मेरे हिसाब से यह बुरा नहीं था. जब मैं अपने करियर के पीक पर था, तो मैंने छह गेंदो पर छह छक्के लगाए थे. अब चार गेंदों पर चार छक्के काफी हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी20 हारने के बाद मुझे लगता है कि अब मेरे पास टीम इंडिया में वापसी करने का अच्छा मौका है. मैं मजाक कर रहा हूं. मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं. यह आश्चर्यजनक है कि फैन्स भारी मात्रा में रिटायर हुए खिलाड़ियों का समर्थन करने आए हैं.”

इस मैच में युवी ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया. पहले उन्होंने छह छक्कों की मदद से 22 गेंदो में नाबाद 52 रनों की तूफानी पारी खेली और फिर गेंदबाजी में तीन ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट चटकाए. इस दौरान युवी ने लगातार चार गेंदो पर चार छक्के भी जड़े.

इंडिया लेजेंड्स ने इस मैच में पहले खेलते हुए 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए थे. इसके जवाब में साउथ अफ्रीका लेजेंड्स की टीम निर्धारित ओवरों में सात विकेट पर 148 रन ही बना सकी. युवराज को उनके शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया. युवी के अलावा महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर ने भी फिफ्टी जड़ी.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG 2nd T20: दूसरे टी20 में इन बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, जानें संभावित Playing XI

Source link