Yuvraj Singh And Hazel Keech Love Story Is The Plot To A Bollywood Hit

44


बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. हेजल और युवराज ने साल 2016 में एक-दूसरे के साथ शादी की और हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. वैसे दोनों की प्रेम कहानी काफी फिल्मी है जिसके बारे में ज्यादातर लोगों को नहीं पता है. इसी के चलते आज की इस स्टोरी में हम आपको युवराज और हेजल कीच की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे.

सूत्रों के मुताबिक हेजल को शादी के लिए मनाने में युवराज को काफी मेहनत करनी पड़ी थी. लगभग 3 साल कोशिश करने के बाद युवराज, हेजल को मनाने में कामयाब हो पाए थे. इस बारे में खुद युवराज ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बताया था कि जब भी वो हेजल को डेट के लिए इनवाइट करते थे तो हेजल हां कर देती थीं मगर मिलने नहीं आती थीं. साथ ही वो अपना फोन ऑफ कर देती थीं.

अपने एक दोस्त के जरिए युवराज सिंह, हेजल से पहली बार मिले. पहली मुलाकात के कुछ समय बाद युवराज ने हेजल को प्रपोज कर दिया और हेजल ने भी हांमी भर दी. फिर साल 2015 में युवराज और हेजल ने अपने रिश्ते को आगे लेजाने का फैसला किया और बाली के बीच पर दोनों ने सगाई कर ली. इस दौरान युवराज और हेजल दोनों सफेद रंग के आउटफिट में नजर आए. अपनी सगाई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर युवराज सिंह ने अपने फैंस को भी चौंका दिया था. सगाई के एक साल बाद युवराज और हेजल ने शादी का फैसला किया और 30 नवंबर 2016 को उन्होंने शादी कर ली. आज युवराज और हेजल एक-दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट इनकी रोमांटिक तस्वीरों से भरा रहता है. हेजल और युवराज अपने प्यार भरे पलों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here