संदिग्ध हालत में लापता सिद्धपुरा गांव का युवक नहर किनारे मिला टूटा हुआ मोबाइल व बाइक

26

भास्कर न्यूज़
गोसाईगंज,लखनऊ। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया सिद्धपुरा गांव का युवक। लावारिस हालत में नहर किनारे खड़ी मिली बाइक। टूटा हुआ मोबाइल भी वहीं पड़ा मिला टूटा हुआ मोबाइल जेल चौकी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिद्धपुरा भट्ट गांव का रहने वाला युवक रंजीत उम्र 22 वर्ष पुत्र छोटेलाल साइकिल की दुकान करता था।

 

सोमवार शाम को दुकान बंद करने के बाद वह जब घर नहीं पहुंचा तो घरवालों को चिंता हुई और उसे खोजना शुरू किया तो इंदिरा नहर के पास उसकी बाइक लावारिस हालत में नहर किनारे पड़ी मिली। वहीं पर उसका मोबाइल भी टूटा पड़ा था। यह परिस्थितियों को देखते हए युवक के साथ कुछ अनहोनी होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। जेल चौकी पुलिस को परिजनों ने सूचना दी मौके पर मौके पर पहुंचे जेल चौकी इंचार्ज नीरज कुमार द्विवेदी ने छानबीन शुरू की तो सामने आया कि युवक से किसी का लेनदेन का विवाद भी चल रहा था।

 

गुमशुदा युवक के परिजन इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा से मिले तो उन्होंने चौकी प्रभारी नीरज कुमार द्विवेदी को निर्देशित किया उसके मोबाइल की तत्काल कॉल डिटेल निकलवा लें व आगे की कार्रवाई प्रारंभ करें। युवक के लापता होने के बाद घरवालों का किसी अनहोनी की आशंका से सोच सोच कर बुरा हाल है फिलहाल स्थानीय पुलिस ने तहरीर के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

लापता युवक की फोटो