Yami Gautam Will Be Seen In Akshay Kumar And Pankaj Tripathi Starrer Oh My God 2

59

हाल ही में यामी गौतम ने फिल्म मेकर आदित्य धर से शादी रचाई है. इस कुछ दिन बाद ही उनके लिए अच्छी खबर है. ऐसी खबरें हैं कि यामी गौतम को फिल्म ‘ओह माय गॉड-2’ में कास्ट किया गया है. इसमें अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं.

ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ की सीक्वल है. इस फिल्म की कहानी अलग होगी.

फिल्म ओह माय गॉड’ में परेश रावल ने एक आम आदमी का रोल निभाया था और अक्षय कुमार ने एक भगवान की भूमिका निभाई थी. वहीं, फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ को अमित राय निर्देशित करेंगे. इससे पहले वह ‘रोड टू संगम’ का निर्देशन कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने सैनिटरी पैड पर एक शॉर्ट फिल्म ‘आई पैड’ भी बनाई थी.

दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह पहला मौका है जब यामी गौतम और अक्षय कुमार एक साथ नजर आएंगे. साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओह माय गॉड’ दर्शकों की उम्मीदों पर खड़ी उतरी थी. इस फिल्म में ‘गो गो गोविंदा’ नाम का एक हिट डांस नंबर भी था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा ने मिलकर परफॉर्म किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और परेश रावल ने शानदार एक्टिंग की थी. 

दो महीने में पूरी होगी शूटिंग 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, “फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी से बात हो गई है और हर चीज तय हो चुकी है.” फिल्म सितंबर में शूट होगी. इसका दो महीने का शेड्यूल है. एक सूत्र ने बताया,”फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो चुका है. आइसोलेशन में रहते हुए एक टीम शूटिंग की उचित लोकेशन ढूंढ रही है और शहर में फिल्म के सेट के डिजाइन पर बातचीत कर रही है. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने में पूरी हो जाएगी.”

ये भी पढ़ें: 

Saira Banu से शादी के बाद क्यों पिता नहीं बन सके Dilip Kumar, खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह

तलाक का दर्द नहीं झेल पाई थीं Pooja Bhatt, शराब की लत की वजह से मरने की कगार पर पहुंच गई थीं!

Source link