Yami Gautam Is Real-Life Sadhna Bhabhi From HSSH Wants To Take Her Family On Honeymoon

28

The Kapil Sharma Show: याद है आपको कैसे फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की ‘साधना भाभी’ ने पूरे परिवार के साथ रामपुर में हनीमून मनाया था? खैर, हमें न्यूवेड यामी गौतम (Yami Gautam) के अलावा और किसी में ‘साधना भाभी’ जैसी क्वालिटी नज़र नहीं आती. दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. शो में कपिल ने यामी से शादी के बाद दोनों परिवारों को हनीमून पर ले जाने के उनके फैसले पर सवाल किया. कपिल ने कहा, ‘आपको किसी ने बताया नहीं कि हनीमून पर फैमिली ले के नहीं जाते? वहां जाकर बनाते हैं’? यामी ने कहा ‘हम दोनो ही चाहते थे कि सब साथ में जाएं’. ये सुनकर सैफ अली खान का रिएक्शन भी कमाल था. 



Yami Gautam on Kapil’s Show: ;भूत पुलिस; अभिनेत्री ने आगे विस्तार से बताया और कहा, ;ईमानदारी से, मेरी बहन और हर कोई पूछ रहा था, ‘तुम कहां जाओगे?’ मैंने कहा, ‘हम जहां भी जाएंगे हैं, आप सभी को आना होगा. उसने कहा, ‘क्या? हम अपने परिवारों के आसपास रहना पसंद करते हैं;. यामी गौतम ने हाल ही में शादी की है. उन्होंने कुछ करीबी परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. सोशल मीडिया पर यामी की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. इससे पहले एक इंटरव्यू में ;विक्की डोनर; एक्ट्रेस ने शेयर किया था कि कैसे इस साल उनकी सिर्फ सगाई करने की योजना थी, लेकिन इसके बजाय उन्होंने शादी कर ली. उसने कहा, ‘हमें बस सगाई करनी थी, लेकिन मेरी नानी ऐसी हैं कि वो कहती हैं कि सगाई और ये सब हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है, तो शादी कर लो. फिर आदित्य ने पूछा, ‘क्या आप तैयार हैं? और मैंने कहा, ‘हां ठीक है, चलो इसे हिमाचल में अपने घर पर करते हैं और हम बस वहां से लिए निकल लिए’.

Yami Gautam on destiny: यामी ने किस्मत पर बात करते हुए कहा, ‘हमने इस साल ईमानदारी से शादी नहीं करनी थी. लेकिन जैसा कहते हैं कि जब भी जो होना होता है वो होता ही है. हमने इसकी योजना नहीं बनाई थी लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे खूबसूरत तरीके से हुआ. वास्तव में मैं इसी तरह अपनी शादी चाहती थी’. 

यह भी पढ़ेंः

Hema Malini-Dharmendra की बेटी Esha Deol ने किया खुलासा, क्यों फिल्में छोड़ बहू बनना किया पसंद

जब Randhir Kapoor ने किया खुलासा, Karisma और Kareena Kapoor की फीस भरने के लिए की थी बड़ी मेहनत

Source link