Yami Gautam Has Changed Her Name Post Marriage To Aditya Dhar

25

Yami Gautam changed her name: बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं. उन्होंने 4 जून, 2021 को फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी की थी. अब यामी गौतम ने अपना सरनेम चेंज कर लिया है. यामी ने अपने ट्विटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी भूत पुलिस का पोस्टर लगाया. इसी के साथ उन्होंने आदित्य के सरनेम के साथ अपना नाम भी अपडेट किया. उन्होंने अब अपना नाम यामी गौतम धर लिखना शुरू कर दिया है.

Aditya Dhar से शादी के बाद Yami Gautam ने बदला सरनेम, अब ये होगा नाम

यामी ने बॉलीवुड का वही ट्रेंड फॉलो किया है जो शादी के बाद अन्य अभिनेत्रियां फॉलो करती आ रही हैं जैसे करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस और सोनम कपूर आहूजा ने अपने नाम और सरनेम के साथ अपने पति का सरनेम जोड़ा था वैसे ही यामी ने भी किया है. आपको बता दें कि यामी ने इसी साल आदित्य से शादी करके सबको चौंका दिया था.

Aditya Dhar से शादी के बाद Yami Gautam ने बदला सरनेम, अब ये होगा नाम

दोनों की शादी यामी के होमटाउन मंडी, हिमाचल प्रदेश में हुई थी. शादी चुनिंदा फैमिली मेंबर्स के बीच हुई थी और यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी देते हुए तस्वीरें शेयर की थीं.यामी की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

Aditya Dhar से शादी के बाद Yami Gautam ने बदला सरनेम, अब ये होगा नाम

यामी ने एक इंटरव्यू में  आदित्य के साथ अपनी लव स्टोरी क जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के प्रमोशन के दौरान आदित्य और उनकी दोस्ती हुई जो कि धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन्होंने फैमिली को अपने रिश्ते के बारे में बताया और शादी कर ली.आदित्य उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर हैं. यामी ने फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी.     

ये भी पढ़ें:

मां की 33 साल पुरानी साड़ी, खानदानी गहने और खुद ही किया मेकअप…ऐसे दुल्हन बनी थीं Yami Gautam

 

Source link