WTC Final Ravindra Jadeja In New Test Jersey Ahead Of World Test Championship Final Against New Zealand

77

WTC final: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने टीम इंडिया की टेस्ट जर्सी पहने हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है. दरअसल, भारतीय टीम अगले महीने 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला खेलेगी. इस नई जर्सी में भारतीय खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे.

जडेजा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रिवाइंड टू 90’s #lovingit #india. उनकी इस तस्वीर पर महज कुछ ही घंटों में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

जडेजा ने डब्ल्यूटीसी फाइनल और अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम इंडिया में वापसी की है. जडेजा भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सिडनी टेस्ट में लगी अंगूठे की चोट के चलते बाहर हो गये थे. चोट के कारण ही वह इंग्लैंड के खिलाफ पूरी घरेलू टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाये थे. जडेजा ने आईपीएल 2021 में वापसी की और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए बल्ले और गेंद के साथ शानदार प्रदर्शन किया.

उन्होंने सीएसके के लिए सात मैचों में 131 रन और छह विकेट चटकाए. भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में अपने लंबे इंग्लैंड दौरे से पहले मुंबई में बायो-बबल में दो सप्ताह के लिये क्वारंटीन में है. इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने कहा है कि भारत को रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए. दुनिया में इस समय इन दोनों से बेहतर कोई स्पिनर नहीं है. वे एक-दूसरे के खेल को अच्छे से समझते हैं. भारतीय टीम 2 जून को यूके पहुंचेगी. 

 

Source link