WTC Final: New Zealand Skipper Kane Williamson Says- It Will ‘cool’ To Come Out On Field For Toss With Virat Kohli | WTC Final: न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा

80

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ टॉस के लिए मैदान पर उतरना बेहद ही शानदार पल होगा. साथ ही उनका मानना है कि भारत के विश्व स्तरीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के सामने उनकी टीम के लिए ये मुकाबला आसान नहीं होगा. दोनों ही टीमों के बीच 18 जून से साउथेम्पटन में डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेला जाना है.  

केन विलियमसन ने आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, “हम दोनों ने ही अब तक एक दूसरे के खिलाफ अलग अलग लेवल पर कई मुकाबलें खेले हैं. हम दोनों ही एक दूसरे के खेल से अच्छी तरह से परिचित हैं. इसलिए उनके साथ टॉस के लिए मैदान पर उतरना बेहद ‘कूल’ होगा.” 

बेहद खतरनाक है भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण  

विलियमसन ने भारत की तेज गेंदबाजी आक्रमण को बेहद खतरनाक बताते हुए कहा, “भारत का तेज गेंदबाजी आक्रमण बेहद शानदार और खतरनाक है. उनकी गेंदबाजी में बहुत विविधता और गहराई है और. ऑस्ट्रेलिया के अपने पिछले दौरे में उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया था वो हमें अच्छी तरह से याद है.”

साथ ही उन्होंने कहा, “हम पिच और हालात के अनुसार ही टीम चयन को लेकर अंतिम निर्णय लेंगे. हम हमेशा ही जब भी किसी नई जगह पर खेलने जाते हैं तो हालात के अनुसार ही टीम का चयन करते हैं और इस बार भी ऐसा होगा.” 

वन-डे विश्व कप की हार के बारे में नहीं सोच रहे हैं

साथ ही विलियमसन ने कहा है कि वो और उनकी टीम पिछले वन डे विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों में मिली हार के बारे में नहीं सोच रही है. उन्होंने कहा, “वन डे विश्व कप के फाइनल में हममें से कोई भी नहीं सोच रहा है. हम हर फ़ॉर्मैट के लिए अलग-अलग टीम के साथ खेलते हैं इसलिए इस मैच पर उसका कोई असर नहीं पड़ेगा.” साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि ये मुकाबला बेहद शानदार होगा और बड़ी संख्या में दर्शक ये मैच देखने आएंगे.

यह भी पढ़ें 

India Tour of Sri lanka: भारत के श्रीलंका दौरे के लिये शेड्यूल जारी, यहां देखें कब खेले जाएंगे मुकाबले

Rashid Khan के माता-पिता बनाना चाहते थे उन्हें डॉक्टर, बेटा बना दुनिया का सबसे घातक स्पिनर

Source link