Wriddhiman Saha Talks Of His Dreadful Experience Of Contracting COVID-19 Says I Was Certainly Scared | रिद्धिमान साहा का खुलासा, बताया

20

IPL 2021 सीजन को बीच में ही COVID-19  के मामले सामने आने के बाद अनिश्चित काल के लिये स्थगित कर दिया गया. शुरू में सिर्फ एक या दो मामले सामने आए लेकिन उसके बाद कई खिलाड़ी और स्पोटिंग स्टाफ के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटीव आई. ऐसे में बीसीसीआई ने IPL 2021 को स्थगित करने का फैसला लिया. SRH विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा उन खिलाड़ियों में शामिल रहे जो कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे. उन्होंने कहा कि शुरुआती दिनों में वह बहुत डरे हुए थे.

साहा ने बताया कि उनकी COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद उन्हें टीम के बाकी सदस्यों से तुरंत अलग कर दिया गया था. आनंदबाजार पत्रिका से बात करते हुए बल्लेबाज ने कहा, “मैं निश्चित रूप से डर गया था. वायरस से संक्रमित होने के बाद, मुझे डर लगने लगा था. परिवार में सभी लोग बहुत चिंतित थे. मैंने उन्हें वीडियो कॉल के माध्यम से आश्वस्त किया और बताया कि डरने की कोई बात नहीं है. मेरा काफी ध्यान रखा जा रहा है.

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने बताया कि कैसे उन्होंने वायरस के अपने शुरुआती लक्षणों की पहचान की. वह थका हुआ महसूस कर रहे थे साथ ही खांसी शुरू हो गई थी. उन्होंने उसी दिन टेस्ट कराया और रिपोर्ट नेगेटिव आई. ऐसा ही दूसरे दिन भी हुआ. इसके बाद तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटीव आई.

उस समय तक, वह पहले से ही बुखार से पीड़ित थे और उन्हें अपने कमरे से बाहर आने की अनुमति नहीं थी. साहा ने आईपीएल 2021 में केवल 2 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 8 रन बनाए. इस सीजन हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, जिसके चलते बीच सीजन में डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को कमान सौंपी गई. 

Source link