Wrestler Sagar Rana Murder Case Sushil Kumar life threaten from Kala Jathedi Gang special cell increases security

115

पहलवान सागर की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी से खतरा बढ़ गया है। दरअसल, सागर के साथ मारपीट के दौरान उसके एक दोस्त सोनू महाल पर भी जानलेवा हमला किया गया था। सोनू महाल गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का रिश्तेदार है। ऐसे में पुलिस सुशील की सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है। काला के खास लॉरेंस बिश्नोई ने कभी बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने की सुपारी दे डाली थी। दबी जुबान में तो यह बात भी सामने आ रही है कि काला जठेड़ी ने पुलिस से सुशील पर हमले के बारे में कुछ कहा है, लेकिन क्राइम ब्रांच की तरफ से इस पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

गैंगस्टर काला जठेड़ी पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस ने लगाया मकोका 

बता दें कि काला जठेड़ी का खौफ इसलिए भी अधिक है क्योंकि वही नहीं, उसके गैंग के गैंगस्टर बड़ी शख्सियतों को मारने की सुपारी देते-लेते रहे हैं। काला के खास लॉरेंस बिश्नोई ने ही दो साल पहले अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की सुपारी संपत नेहरा को दी थी। सुपारी लेने के बाद संपत नेहरा अपने गुर्गों के साथ मुंबई पहुंच गया था। उसने सलमान खान की सिक्योरिटी की रेकी भी थी, लेकिन सुरक्षा बेहद कड़ी होने के चलते अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया था। इससे पहले कि संपत नेहरा दोबारा सलमान खान को मारने की कोशिश करता, हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने उसे हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया था। संपत को सुपारी देने वाला लॉरेंस बिश्नोई राजस्थान का डॉन है। 

बख्तरबंद गाड़ी से एस्कोर्ट कर हुई पेशी

माना जा रहा है कि जठेड़ी के खौफ के चलते ही ओलंपियन पहलवान को गिरफ्तारी के बाद स्पेशल सेल की स्वॉट कमांडो टीम की बख्तरबंद गाड़ी से एस्कोर्ट करके पेशी के लिए अदालत ले जाया गया था। इस दौरान सुशील को बेहद कड़ी सुरक्षा में रखा गया था। काला जठेड़ी को लेकर पुलिस इसलिए भी काफी गंभीर है क्योंकि वह फिलहाल उत्तर भारत का सबसे बड़ा गैंगस्टर माना जाता है। उसके बारे में काउंटर इंटेलिजेंस टीम के पास सूचना है कि वह मलेशिया में बैठकर भारत में अपने खास लॉरेंस बिश्नोई और अपने भांजे सोनू महाल के जरिए गैंग को संचालित कर रहा है।

सागर हत्याकांड से रिश्ते खराब हुए

सूत्रों का यह भी कहना है कि काला जठेड़ी से कुछ महीनों पहले तक सुशील पहलवान के रिश्ते ठीक थे, लेकिन सोनू महाल के साथ मारपीट होने के बाद मामला पहले जैसा नहीं रहा। उधर, इस पूरे मामले पर जांच का हवाला देते हुए चुप्पी साधने वाली दिल्ली पुलिस गुप-चुप तरीके से डॉन लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने में जुटी है। इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि जांच टीम न सिर्फ उनके नेटवर्क को लेकर पूछताछ करेगी, बल्कि सुशील पहलवान की आपराधिक कुंडली भी खंगालेगी। फिलहाल, दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट ने काला जठेड़ी और उसके गुर्गों की हर हरकत पर पैनी निगाह गड़ा रखी है। 

दिल्ली में काला जठेड़ी गैंग के 6 शार्प शूटर पकड़े, आरोपियों में 4 नाबालिग

Source link