Woman and her two children murdered in Delhi hammer found husband absconding दिल्ली में महिला और उसके दो बच्चों की हत्या, मौके से मिला हथौड़ा, पति फरार

44

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर शव बरामद हुआ है. जिससे सनसनी मच गई है. बताया जा रहा है कि तीनों का मर्डर हुआ है. इस ट्रिपल मर्डर के बाद से पति गायब है. पुलिस शक के आधार पर पति की तलाश कर रही है.

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर शव बरामद हुआ है. जिससे सनसनी मच गई है. बताया जा रहा है कि तीनों का मर्डर हुआ है. इस ट्रिपल मर्डर के बाद से पति गायब है. पुलिस शक के आधार पर पति की तलाश कर रही है. शक के आधार पर पुलिस पति की तलाश कर रही है. वारदात वाली जगह से एक हथौड़ा मिला है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसका हत्या में इस्तेमाल हुआ होगा.

प्रथम दृष्टया पुलिस को पति पर संदेह है क्योंकि घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है. उसे पकड़ने के बाद ही पता चलेगा कि ऐसी हिंसक वारदात क्या उसनें अंजाम दी और उसने अगर ऐसा किया तो क्यों किया. इस घटना के बाद से पूरे निहाल विहार इलाके में सनसनी फैल गई. सड़कों पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.


Read full story

First Published : 19 Jul 2020, 04:08:57 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here