सहकार भारती के सहयोग से बीकेटी क्षेत्र के 75 गांवों को 15 अगस्त 2022 तक बना देंगे स्वालंबी:पवन

31

भास्कर न्यूज़
लखनऊ।सहकार भारती के साथ एसआर ग्रुप लाएंगी क्षेत्र मै रोजगार के प्रदान करने के अवसर के साथ साथ संस्थान के चेयरमैन पवन सिंह चौहान सहकार भारती के द्वारा रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जो इस देवतुल्य कार्य का स्वावलंबन रथ की टोली शुक्रवार को शिक्षा जगत के स्तंभ एसआर ग्रुप में स्वावलंबन बैठक का आयोजन आहूत हुआ।
जिसमें वहां छात्र-छात्राओं को लोकल फार वोकल के तहत एक दर्जन से अधिक उत्पाद कौशल विकास का प्रशिक्षण दिया। जिसमें छात्र वर्ग में उत्सुकता के साथ साथ भविष्य निर्माण,समाज निर्माण करने का उत्सुकता समर्पण जज्बा साफ साफ दिखा।
एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के 75 गांवों को स्वावलंबी 15 अगस्त 2022 तक बना देना है।ऐसा हम वादा करते हैं। जिसके लिए हम अपनी समस्त टीम को स्वावलंबी भारत बनाने में अपना तन,मन व धन लगाकर कार्य करेंगे।
बैठक मै मौजूद क्षेत्र संगठन मंत्री उत्तर प्रदेश/उत्तराखंड लक्ष्मण पात्रा,प्रदेश सह संगठन मंत्री शिवेंद्र प्रताप सिंह,जिला महामंत्री अरविंद मिश्रा,लखनऊ महानगर संगठन प्रमुख विवेक राय, तुषार कुमार श्रीवास्तव, सदस्य आदर्श श्रीवास्तव मौजूद रहते हुए लोकल फॉर वोकल से सर्व समाज व स्वावलंबन पर प्रकाश डाला,
सहकार भारती के वरिष्ठ टोली एवं एसआर ग्रुप से हर वर्ग को रोजगार मिले उसके लिए प्रदेश स्तर पर महा अभियान चलाने पर एक दूसरे के सहयोग से प्रयोजन पर सहमति बनी,जिसमें बीकेटी क्षेत्र के 75 गांवों को गोद लेकर उन गांवों को देश में आदर्श नगर में बदलने का काम स्वावलंबन के माध्यम से किया जाएगा।