Why Katrina Kaif Had To Touch Akshay Kumar’s Feet In The Kapil Sharma Show, Watch New Promo

21

Katrina Kaif Had to touch Akshat Kumar Feet: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और दर्शकों को इनकी जोड़ी हमेशा पसंद आती है. अब ये जोड़ी सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में धूम मचा रही है. फिल्म रिलीज हो चुकी है और बॉलीवुड में इस फिल्म की खूब चर्चा हो रही है. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द कपिल शर्मा शो (The kapil sharma show) में पहुंचे, जहां कुछ ऐसा हुआ कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अक्षय कुमार के पैर ही छू लिए. 

शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि कैटरीना कैफ जब स्टेज पर आती हैं तो अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा दोनों से मिलती हैं. लेकिन अक्षय कुमार को हैलो नहीं बोलतीं. जिसे अक्की नोटिस करते हैं और इस बात को तुरंत उठाते भी है. वो कहते हैं कि कैटरीना ने दोनों को हैलो बोला लेकिन उन्हें विश नहीं किया. जिस पर कैटरीना कहती हैं कि हां ये सही बात और धीरे धीरे उनके पास जाकर उनके पैर ही छू लेती हैं. ये देख सेट पर मौजूद हर शख्स ठहाके मारकर हंसने लगता है. 



कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में दिखाई देंगे. फिल्म 5 नवंबर को रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. अक्षय कुमार की सूर्यवंशी थियेटर खुलने के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 24 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है. जो अक्षय कुमार की पहली सुपर कॉप मूवी है. वहीं रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म की प्रमोशन के दौरान ही ये भी बताया कि उनकी अगली फिल्म में सिंघम और चुलबुल पांडे यानि सलमान खान साथ नजर आएंगे. इससे पहले रोहित शेट्टी सिंघम और सिंबा बना चुके हैं. सूर्यवंशी उनकी चौथी सुपर कॉप मूवी है. 

ये भी पढ़ेंः

Priyanka Chopra Retro Look: फूलों के प्रिंट वाला रंगीन आउटफिट्स, बड़े-बड़े चश्मे, सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका का रेट्रो लुक

Malaika Arora को खुशी से निहारते Arjun Kapoor ने कह दी दिल की बात, बोले – ‘वो मुझे खुशी देती हैं’

Source link