Why Did Katrina Kaif And Vicky Kaushal Not Invite Kiara Advani To Her Wedding

39

Katrina Kaif didn’t invite Kiara Advani to her wedding: इन दिनों हर तरफ विक्की कौशल और बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 9 दिसंबर को स्टार कपल राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. गेस्ट की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है, जिसमें कई बड़े नाम शामिल हैं. लेकिन कैटरीना और विक्की की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम नहीं है. ऐसे में हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की. 



एक इंटरव्यू में जब कियारा आडवाणी से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर सवाल किया गया तब पहले तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, फिर थोड़ा चौंकते हुए कियारा ने कहा, ‘सच में, ये तो सिर्फ चर्चा है लेकिन ये बात सच है या नहीं मैं नहीं जानती. शादी में मुझे तो बुलाया नहीं है’. अब भले ही कियारा इस बात को लीक नहीं कर रही हैं, या फिर सच में उन्हें विक्की और कैटरीना की शादी का निमंत्रण नहीं मिला है, ये तो वक्त ही बातएगा. 



आपको बता दें कि विक्की कौशल और कियारा आडवाणी साल 2018 में नेटफ्लिक्स मूवी ‘लस्ट स्टोरीज़’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा जल्द ही कियारा, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगी. ये फिल्म साल 2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार और विद्या वालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का ही दूसरा भाग है. 

यह भी पढ़ेंः

Atrangi Re एक्ट्रेस Sara Ali Khan शादी के लिए तैयार, लेकिन सामने रखी ये बड़ी शर्त…

Katrina Kaif – Vicky Kaushal ने वेडिंग वेन्यू तक पहुंचने का निकाल लिया सबसे बेस्ट तरीका, मीडिया और फैंस से इस तरह पहुंचेंगे बचकर

 

Source link