Who Is Umar Riaz Contestant Ieshaan Sehgaal Has A Special Connection With Mahira Sharma

27

Salman Khan Show Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) कई दिनों से खूब सुर्खियों में बना हुआ है. आने वाले शानिवार को सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Premiere) का प्रीमियर टेलिकास्ट किया जाएगा. सलमान खान (Salman Khan Show) शो के प्रीमियर की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं, जिसकी कई फोटोस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही है. शो के फैन्स शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई कयास लगा रहे हैं कि कौन इस शो में दिखने वाला है और कौन नहीं. बिग बॉस 15 (Bigg Boss Contestants) में उमर रियाज़ (Umar Riaz) एंट्री करते दिखाई देंगे, लेकिन क्या आपको पता है कौन है ये उमर रियाज़.



आपको बता दें, उमर रियाज बिग बॉस 13 के रनर-अप रहे आसिम रियाज के भाई हैं. बिग बॉस 13 के दौरान उमर रियाज ने खूब चर्चा बटोरी थी और वो भाई आसिम को सपॉर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में भी आए थे. उमर रियाज पेशे से सर्जन हैं. भाई आसिम की तरह ही सोशल मीडिया पर उनकी भी काफी फैन फॉलोइंग है. उमर रियाज के बाद बारी आती है शो के दूसरे कंटेस्टेंट ऐसा माना जा रहा है कि ईशान सहगल बिग बॉस 15 में दिखाई देंगे. एक्टर ईशान अपने लुक्स और अपनी फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं.



ईशान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस शरमाती नजर आ रही हैं और उनका लुक एकदम अलग दिखाई दे रहा है क्योंकि ये थ्रोबैक वीडियो साल 2016 में रिलीज हुआ था. इसका मतलब ये बात साफ होती है कि ईशान माहिरा शर्मा को पहले से ही जानते है.

Bigg Boss 15 में नज़र आएंगी Rhea Chakraborty, एक हफ्ते के मिलेंगे 35 लाख रुपये?

Salman Khan Bigg Boss Fees: Salman Khan कभी एक एपिसोड के कमाते थे 2.5 करोड़, Bigg Boss 15 की कमाई जान उड़ जाएंगे होश

Source link