Who Did Karan Johar Children Roohi And Yash Wish On Mother’s Day, Watch Their Cuteness In This Video

20

9 मई को मदर्स डे (Mother’s Day) के मौके पर हर किसी ने अपनी मां के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया. खासकर बॉलीवुड सेलेब्स ने खास तस्वीरें शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया और मां को मदर्स डे विश किया. ऐसे में करण जौहर (Karan Johar) के बच्चों रूही जौहर (Roohi Johar) और यश जौहर (Yash Johar) का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों ही बहुत ही क्यूट अंदाज में मदर्स डे विश कर रहे हैं लेकिन उन्होंने मदर्स डे विश किसे किया है? दरअसल, दोनों बच्चों ने दादी हीरू जौहर को ही मां का दर्जा दिया है और इस खास दिन पर उन्होंने उन्हें ही मदर्स डे विश किया.

बच्चों की क्यूटनेस पर हो जाएंगे फिदा

बच्चे मासूम होते हैं और ये बात इस वीडियो से साबित होती है, जिसमें उनकी मासूमियत खुलकर नजर आ रही है. इस वीडियो में करण जौहर की मम्मी हीरू जौहर बच्चों को बता रही हैं कि उन्हें क्या कहना है और दोनों उसी को कॉपी भी कर रहे हैं. लेकिन बच्चों का जवाब हर किसी का दिल मोह रहा है. खासतौर से तब जब वो दादी को बेबी सनशाइन बता रहे हैं. 



ये वीडियो अब करण के फैंस को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है और वो इसे लाइक करने के साथ-साथ इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सरोगेसी से पिता बने हैं करण जौहर

आपको बता दें कि करण जौहर ने शादी नहीं की है बल्कि वो सरोगेसी की मदद से दो बच्चों के पिता बने हैं. जिनमें बेटी का नाम उन्होंने रूही जौहर तो बेटे का नाम अपने पिता यश के नाम ही रखा है. वो अक्सर इनकी क्यूट वीडियो शेयर करते रहते हैं जो काफी प्यारी होती हैं. उनके बच्चे करण को पापा तो दादी को मम्मा कहकर ही बुलाते हैं.

ये भी पढ़ेंः कुछ ऐसी थी Shahid Kapoor और Mira Rajput की पहली मुलाकात, इस एक खास बात पर दिल दे बैठे थे शाहिद

Source link