When The Duplicates Of Sonu Nigam, Anu Malik And Farah Khan Came On The Kapil Sharma Show, See What Happened Next

35

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) चाहे टीवी पर आए या फिर उनकी कोई वीडियो क्लिप आप यूट्यूब पर देखें…एक चीज़ की गारंटी आपको भरपूर मिलती है और वो है हंसी. कपिल बस स्टेज पर आते हैं और लोगों के चेहरों पर हंसी आने लगती है. वहीं एक बार हंसी की महफिल ऐसी सजी कि लोगों के हंसते हंसते पेट में दर्द हो गया था. क्योंकि स्टेज पर पहुंच गए थे सोनू निगम(Sonu Nigam), अनु मलिक(Anu Malik) और फराह खान(Farah Khan) के डुप्लीकेट

जब हुआ रीयल और डुप्लीकेट में मुकाबला

एक तरफ थे सोनू निगम, अनु मलिक और फराह खान और दूसरी तरफ थे इन तीनों के डुप्लीकेट. मौका था मुशायरे मुकाबला का. अनु मलिक के डुप्लीकेट बनकर आए थे सुनील ग्रोवर, सोनू निगम के डुप्लीकेट का रोल किया था सुगंंधा मिश्रा ने और फराह खान की डुप्लीकेट बने थे कीकू शारदा. वहीं इस मुशायरे को होस्ट किया था कपिल शर्मा ने और यकीन मानिए तीनों ने ही असली कलाकारों की जबरदस्त मिमिक्री की थी. और सेट पर मौजूद हर शख्स हंसते हंसते बेहाल हो गया था. अगर आपने ये मज़ेदार वीडियो नहीं देखी है तो यहां देखकर मज़ा लीजिए. 

https://www.youtube.com/watch?v=5Qy0H1fg6i0

फरवरी से ऑफ एयर है शो

फिलहाल द कपिल शर्मा शो फरवरी से ऑफ एयर है लेकिन जल्द ही उसकी वापसी की भी ख़बरें हैं. जिसके लिए तैयारी की जा रही है. किन्ही कारणों के चलते शो को कुछ समय के लिए बंद करने का फैसला लिया गया था. बीते दिनों ख़बर आई थी कि नए सीज़न में एक बार फिर सुनील ग्रोवर को लाने की बात चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स थीं कि खुद सलमान खान इसके लिए सुनील से बात कर रहे हैं. हालांकि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच विवाद की ख़बरें किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वो शो में फिर से नज़र आते है या नहीं.  

ये भी पढ़ेंः बनूं मैं तेरी दुल्हनः जब दूल्हे Vivek Dahiya की दुल्हन बनी थीं Divyanka Tripathi, देखें इनकी वेडिंग स्टोरी

Source link