When Sapna Choudhary Sang Haryanvi Song On Ravi Kishan’s Request, Watch Video | जब Ravi Kishan की फरमाइश पर Sapna Choudhary ने गाया हरियाणवी गाना, सुनकर आप भी कहेंगे

28

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस में नज़र आईं तो उनकी फैन फोलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है. अब सपना की पहचान केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो उन राज्यों में भी धूम मचाती नज़र आती हैं जो हरियाणवी भाषी नहीं हैं. बात करें बिहार की तो यूपी बिहार में भी सपना की फैन फोलोइंग काफी है. सपना के कई शोज़ बिहार में हुए हैं तो भोजपुरी कलाकारों के साथ भी सपना खूब काम करती हैं. वहीं एक बार उन्होंने रवि किशन(Ravi Kishan) के साथ स्टेज शेयर किया था. जहां उन्होने भोजपुरी सुपरस्टार की रिक्वेस्ट पर हरियाणवी गाना सुनाया था. 

सपना ने गाया हरियाणवी गाना

इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ रवि किशन स्टेज पर नज़र आ रहे हैं. दोनों में काफी दिलचस्प बातें होती हैं और फिर सपना हरियाणवी में एक गाना सुनाती हैं जिसे सुनकर दर्शक ही नहीं बल्कि रवि किशन भी काफी इम्प्रेस होते हैं. वैसे आपको बता दें कि सपना को गाने का शौक है और वो कई मौकों पर स्टेज पर गाती हुईं नज़र आती हैं. 

रवि किशन के साथ कर रही हैं शो

वही सपना चौधरी इन दिनों एक क्राइम इन्वेस्टिगेशन शो को होस्ट कर रही हैं जिसमें उनके साथ रवि किशन और मनोज तिवारी बतौर सूत्रधार की भूमिका मेंनज़र आ रहे हैं. इसके अलावा ख़बर है कि सपना भोजपुरी फिल्म भी करने जा रही हैं जिसमें उनके अपोज़िट होंगे दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ. वैसे सपना की पॉपुलैरिटी आज भी कम नहीं हुई हैं. सपना के आज बैक टू बैक वीडियो सॉन्ग रिलीज होते हैं जो खूब धूम मचाते हैं. हाल ही में उनके रिलीज़ नए गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं. हालांकि महामारी के चलते उनके स्टेज शो अभी बंद हैं. लेकिन उनके गानों के जरिए उनके फैंस उनसे जुड़े हुए हैं. 

ये भी पढ़ेंः Deepika Padukone ने Ranveer Singh के साथ किया रोमांटिक वीडियो शेयर, देखें

Source link