When Salman Khan Financially Helped Vibhuti Narayan Of Bhabi Ji Ghar Par Hai Aka Aasif Sheikh

29

Aasif Sheikh struggle: बात आज टीवी जगत के पॉपुलर स्टार आसिफ शेख की (Aasif Sheikh) जो आज घर-घर में पॉपुलर हैं. आसिफ शेख चर्चित कॉमेडी सीरियल भाबी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar par hain) में नज़र आते हैं. इस टीवी सीरियल में आसिफ शेख ने विभूति नारायण मिश्रा नाम के एक शख्स का किरदार निभाया है जो बेरोजगार है. सीरियल में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ के करैक्टर को अक्सर ‘नल्ला’ कहकर भी बुलाया जाता है. 

जब Bhabi Ji Ghar Par Hai के विभूति के पास नहीं बची थी एक फूटी कौड़ी, तब इस सुपरस्टार ने की थी मदद
 
आसिफ के अनुसार, एक बार उनकी लाइफ में सच में ऐसा समय आ गया था जब उनके पास कोई काम नहीं था. आसिफ के अनुसार, कुछ दिनों में नौबत यहां तक आ गई थी कि उनके पास रखा सारा पैसा खर्च हो गया था और उनके पास एक फूटी कौड़ी तक नहीं बची थी. ऐसे समय में आसिफ को अपनी एक चेन तक बेचनी पड़ गई थी. आसिफ शेख के अनुसार, इस दुःख की घड़ी में उनकी मदद को सलमान खान आगे आए थे. 

जब Bhabi Ji Ghar Par Hai के विभूति के पास नहीं बची थी एक फूटी कौड़ी, तब इस सुपरस्टार ने की थी मदद
 
जी हां, आसिफ शेख के अनुसार, वो और सलमान खान बेहद अच्छे दोस्त हैं. सलमान खान ने मुसीबत के समय उनकी मदद करते हुए कुछ प्रोजेक्ट्स दिलवाए थे. आसिफ शेख कहते हैं कि उनका ना सिर्फ सलमान खान बल्कि उनके परिवार से भी गहरा ताल्लुक है. आसिफ के अनुसार, सलमान के पिता सलीम साहब उन्हें बहुत चाहते हैं.
ख़बरों की मानें तो आसिफ शेख ने अपने परिवार की मर्ज़ी के खिलाफ एक्टिंग को अपना पेशा बनाया था. बहरहाल, आज आसिफ शेख टीवी इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज आसिफ शेख एक एपिसोड के लिए 70 हज़ार रुपए तक की फीस लेते हैं.

ये भी पढ़ेंः 

The Kapil Sharma Show: Kapil Sharma ने अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम लेकर Talat Aziz का उड़ाया मजाक, देखें The Kapil Sharma शो का नया Promo

Kareena Kapoor के बेटे Jeh का पीछा करते पैपराजी पर भड़की Saba Ali Khan, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

 

Source link