When Rishi Kapoor Said He Wanted To See Ranbir Kapoor’s Kids ‘before I Am Gone’

43

Rishi Kapoor On Ranbir’s Children: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने निधन से पहले ये इच्छा जाहिर की थी कि वो अपने पोते-पोतियों को देखना चाहते हैं. हालांकि उनकी ये ख्वाहिश उनके जाने के बाद पूरी हो रही है. ऋषि कपूर का साल 2020 में निधन हो गया.

ऋषि ने अपनी मौत से पहले दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे रणबीर के बच्चों के साथ ‘समय बिताना’ उनकी आखिरी इच्छा है. रणबीर और आलिया इस साल की शुरुआत में अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. ऋषि को 2018 में ल्यूकेमिया का पता चला था और वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क शहर गए थे. बीमारी से दो साल की लड़ाई के बाद अप्रैल 2020 में 68 साल की उम्र में ऋषि का निधन हो गया.


2018 में मिड-डे के साथ एक साक्षात्कार में, ऋषि ने कहा, “यह हाई टाइम है कि उनकी शादी हो जानी चाहिए. मैं 27 साल की उम्र में सेटल हो गया था और रणबीर इस समय 35 साल के हैं. इसलिए उन्हें शादी के बारे में सोचना चाहिए. वह अपनी पसंद से किसी से भी शादी कर सकते हैं, हमें इससे कोई आपत्ति नहीं है. जाने से पहले मैं अपने पोते-पोतियों के साथ समय बिताना चाहता हूं.”

आलिया ने इंस्टाग्राम के जरिए किया अनाउंस

सोमवार को, आलिया ने अपने सोनोग्राफी सेशन से अपनी और रणबीर की एक तस्वीर साझा करके अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘हमारा बेबी…जल्द आ रहा है. फोटो में खुश आलिया सोनोग्राफी मॉनिटर की तरफ देखती नजर आ रही हैं. इस साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने से पहले आलिया और रणबीर पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.  


आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे. यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है. इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं.

यह भी पढ़ें- 

Shehnaaz Kaur Gill ने मुंबई पुलिस के उमंग इवेंट में ‘नाच पंजाबन’ गाने पर किया डांस, वीडियो देख आप भी बोलेंगे ‘जुग जुग जियो’

Johnny Depp: फिर से जैक स्पैरो बनेंगे जॉनी डेप, एम्बर हर्ड के खिलाफ केस जीतने के बाद मिला 2,355 करोड़ का ऑफर!

Source link