When Rekha Said Secretary Farzana Is My Soulmate And Everything | Farzana को अपनी सोलमेट मानती हैं Rekha, कभी कहा था

41

बात आज बॉलीवुड की एवर ग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) की जिनकी खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं. आज हम रेखा के एक ऐसे इंटरव्यू की बात करने जा रहे हैं जिसमें रेखा ने अपनी लाइफ से जुड़े कई रोचक खुलासे किए थे.

Farzana को अपनी सोलमेट मानती हैं Rekha, कभी कहा था- 'वो मेरी सबकुछ है

इस दौरान रेखा ने ‘अकेलेपन’ को लेकर बात छेड़ दी थी. उनसे पूछा गया था कि आप (रेखा के लिए) लोगों से मिलती जुलती नहीं हैं ना ही आपसे कोई मिलने आता है. आप एकाकी जीवन जी रहीं हैं ? इस सवाल के जवाब में रेखा ने कहा, ‘मुझे ऐसा नहीं लगता, मैं किसी ऐसे शख्स को नहीं जानती जो मुझसे ज्यादा लकी हो, मेरे पास आज चुनने की आजादी है, मैं जो चाहती हूं वो कर सकती हूं, मैं जिससे चाहूं उससे मिल सकती हूं, मैं जहां जाना चाहूं वहां जा सकती हूं, मुझे किस पार्टी में जाना है किस में नहीं, मैं यह डिसाइड कर सकती हूं’.

Farzana को अपनी सोलमेट मानती हैं Rekha, कभी कहा था- 'वो मेरी सबकुछ है

रेखा ने आगे कहा, ‘मेरी मां कहती थीं कि यदि तुम्हारी लाइफ में एक दोस्त है तो तुम ब्लेस्ड हो, यदि तुम्हारे दो दोस्त हैं तो तुम लकी हो और तीन दोस्त होना तो पॉसिबल ही नहीं है.’ इस शो के दौरान रेखा ने अपनी सेक्रेटरी फरजाना की भी जमकर तारीफ की थी और कहा था, ‘वह एक लिविंग एग्जांपल हैं, वह मेरे लिए सबकुछ हैं. मेरी सोलमेट, मेरी मां-बहन सबकुछ है.’

Source link