When Raveena Tondon Threw Juice Glass To Husband Anil Thadani’s Ex-wife Natasha Sippy

27

When Raveena Tondon threw juice glass to husband Anil Thadani’s ex-wife Natasha Sippy: फिल्मी दुनिया में अजीब-अजीब तरह के किस्से देखने को मिलते हैं. इस जगह की खासियत ही है कि यहां की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कब किस बात का इश्यू बन जाए कहा नहीं जा सकता. इस पर अगर बात इश्यू बनाने वाली हो तो कहना ही क्या. अब रवीना टंडन के व्यवहार को ही ले लीजिए. कोई सोच नहीं सकता कि ऊपर से शांत दिखने वाली रवीना भी इस कदर अपना टेम्पर खो सकती हैं कि किसी पर जूस का ग्लास फेंक दें. जी हां, ऐसा हो चुका है. रवीना ने एक बार एक पार्टी के दौरान पति अनिल थडानी की एक्स-वाइफ नताशा पर जूस का ग्लास फेंका था.

क्या था मामला 

रवीना अपने पति के साथ रीतेश सिधवानी की न्यू ईयर पार्टी में गई थी जिसमें उनकी एक्स-वाइफ नताशा भी आई थी. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक इस पार्टी में नताशा, अनिल के नजदीक आने की कोशिश कर रही थी और रवीना को इस बात पर बहुत गुस्सा आ गया.

बाद में एक पोर्टल ने इस बाबत रवीना और नताशा का स्टेटमेंट भी लिया था. रवीना का कहना थी कि अगर कोई उनके पति या परिवार की इंसल्ट करेगा तो वे उसे बख्शेंगी नहीं. जबकि नताशा का कहना था कि रवीना बेवजह इनसिक्योर हो रही थी और ग्लास का जूस इतनी तेज फेंका था कि उनकी अंगुली कट गई थी.

हेप्पली मेरिड हैं रवीना-अनिल –

अनिल थडानी की ये दूसरी शादी है. उन्होंने साल 2003 में रवीना को प्रपोज़ किया और अगले ही साल शादी हो गई. इस समय अनिल के अपनी पूर्व पत्नी से रिश्ते भी खराब चल रहे थे. पिछले दिनों फरवरी माह में रवीना और अनिल की शादी के 17 साल पूरे हुए हैं और अपने बच्चों के साथ दोनों हेप्पली मेरिड कपल की तरह जी रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Birthday Special Yash Chopra: बड़े भाई से अलग, एक छोटे से कमरे में शुरू किया था Yash Chopra ने अपना फिल्मी सफर, ऐसे बन गए ‘रोमांस के किंग’ 

क्या Ranbeer Kapoor और Alia Bhatt जोधपुर में कर रहे हैं अपने Wedding Venues की तलाश?

Source link