When Prakash Kaur Defended Dharmendra For Marrying Hema Malini

197

बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर धर्मेन्द्र(Dharmendra) और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी(Hema Malini) की लव लाइफ और शादी के बारे में तो आपने काफी कुछ सुना है लेकिन उनकी दूसरी शादी पर पहली वाइफ प्रकाश का क्या रिएक्शन था, यह हम आपको आज बताने जा रहे हैं. दरअसल, हेमा से शादी के बाद से ही धर्मेन्द्र काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे, यहां तक की उन्हें ‘वुमनाइजर’ यानी महिलाओं में अत्यधिक रुचि रखने वाला शख्स तक कहा जाने लगा था.

Hema Malini से शादी के बाद लोग Dharmendra को कहने लगे थे ‘वुमनाइजर’, तब ऐसा था पहली वाइफ का रिएक्शन

धर्मेन्द्र की दूसरी शादी और उन्हें ‘वुमनाइजर’ कहे जाने पर उनकी (धर्मेन्द्र की) पहली वाइफ प्रकाश कौर ने एक बार एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी थी. प्रकाश कौर ने धर्मेन्द्र का पक्ष लेते हुए कहा था, ‘सिर्फ मेरा पति ही क्यों, कोई भी आदमी मेरे से ज्यादा हेमा को ही पसंद करेगा. लोगों की हिम्मत कैसे हुई मेरे पति को वुमनाइजर कहने की, आधे से ज्यादा इंडस्ट्री यही काम कर रही है, सभी हीरो के अफेयर हैं और वह दूसरी शादी भी कर रहे हैं’.

Hema Malini से शादी के बाद लोग Dharmendra को कहने लगे थे ‘वुमनाइजर’, तब ऐसा था पहली वाइफ का रिएक्शन

प्रकाश कौर ने आगे कहा था, ‘ वह भले ही एक अच्छे पति ना हों, हालांकि वह मेरे साथ बेहद अच्छे हैं, लेकिन वह एक बहुत अच्छे पिता हैं. उनके बच्चे उन्हें बहुत प्यार करते हैं. वह हमेशा अपने बच्चों का बहुत ध्यान रखते हैं’. आपको बता दें कि धरम पाजी की शादी प्रकाश कौर से साल 1954 में हुई थी और धरमपाजी उस समय महज 19 साल के थे.

Source link