When Mithun Chakraborty’s Wife Yogeeta Bali Attempted Suicide After His Affair With Sridevi!

210

70-80 के दशक में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के बीच एक अदाकारा ने अपनी पहचान बनाई थी. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि योगिता बाली(Yogeeta Bali) थीं. योगिता ने फिल्म ‘परवाना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस डेब्यू फिल्म में योगिता को अमिताभ बच्चन,शत्रुघ्न सिन्हा,संजीव कुमार जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला था. इसके बाद भी योगिता ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन 1976 में उनकी किशोर कुमार से शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं.

Mithun Chakraborty से इस एक्ट्रेस ने की थी दूसरी शादी, पति के Sridevi से अफेयर की खबर सुनकर की थी सुसाइड की कोशिश!

किशोर कुमार और योगिता ने कई फिल्मों में साथ काम किया और इसी दौरान योगिता किशोर कुमार को दिल दे बैठीं. किशोर कुमार पहले से दो शादियां कर चुके थे लेकिन इन सब बातों को दरकिनार करते हुए योगिता ने 1976 में उनसे शादी कर अपना घर बसा लिया. वैसे, ये शादी ज्यादा नहीं टिक सकी और दो साल में ही यानी 1978 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद किशोर कुमार ने योगिता से अपनी शादी को एक मज़ाक करार दिया था. तलाक के एक साल बाद ही योगिता ने मिथुन चक्रवर्ती से शादी कर दोबारा सबको चौंका दिया था. कहा तो ये भी जाता है कि किशोर कुमार से शादीशुदा रहने के दौरान ही योगिता मिथुन को दिल दे बैठीं थीं.

Mithun Chakraborty से इस एक्ट्रेस ने की थी दूसरी शादी, पति के Sridevi से अफेयर की खबर सुनकर की थी सुसाइड की कोशिश!

मिथुन-योगिता शादी के बाद तीन बेटों के माता-पिता बने और एक बेटी को उन्होंने गोद लिया. 1985 में दोनों के रिश्ते में भूचाल तब आया जब मिथुन ने श्रीदेवी से दूसरी शादी कर ली हालांकि उन्होंने योगिता को तलाक नहीं दिया था. श्रीदेवी और मिथुन की शादी के बारे में जानकर योगिता ने सुसाइड तक करने की कोशिश की थी. इसके बाद मिथुन को अपनी गलती का अहसास हुआ और वह श्रीदेवी को छोड़कर योगिता के पास वापस लौट आए.

Source link