When Mika Singh Got Angry With Jasbir Jassi Know The Reason

94

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में जब भी कोई गेस्ट आता है तो कॉमेडी का एक अलग ही डोज देखने को मिलता है. ऐसा ही कुछ हुआ जब फेमस पंजाबी और पॉप सिंगर जसबीर जस्सी, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और हंसराज हंस कपिल के शो में पहुंचे. इस दौरान मीका सिंह ने जसबीर जस्सी और खुद से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया.

मीका की मानें तो उन्हें एक समय बेहद गुस्सा आता था. मीका को एक बार पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने एक फाइव स्टार होटल में खाने पर बुलाया था. मीका जब वहां पहुंचे तो रात के 11 बज रहे थे. ऐसे में जसबीर जस्सी अपने दोस्त मीका से यह कहकर निकल गए कि उनके तो सोने का समय हो चुका है और वह सोने जा रहे हैं.

जब Mika SIngh को आया था सिंगर Jasbir Jassi पर गुस्सा, पढ़ें फाइव स्टार होटल में रात को क्या हुआ था?

मीका सिंह को गुड नाइट कहकर जस्सी सच में वहां से चले गए. इस बात से मीका बेहद आग बबूला हो उठे और जस्सी का रूम पूरे होटल में ढूंढने लगे. जस्सी को खोजते-खोजते मीका हर एक कमरे का दरवाजा पीट रहे थे. ऐसे में एक दरवाजा खुला और उसमें से एक शख्स ने बाहर झांककर पूछा कि आप किसे ढूंढ रहे हैं ? जिस पर मीका बोले मैं जस्सी को ढूंढ रहा हूं.

जब Mika SIngh को आया था सिंगर Jasbir Jassi पर गुस्सा, पढ़ें फाइव स्टार होटल में रात को क्या हुआ था?

कहते हैं उस शख्स ने मीका को बताया कि जस्सी का रूम कौन सा है. मीका की मानें तो उन्हें खुद इस घटना के तीन साल बाद पता चला कि जिस शख्स ने उन्हें जस्सी के रूम का पता बताया था वह कोई और नहीं हंसराज हंस थे. मीका और जस्सी की इस चुलबुली बॉन्डिंग के किस्से को सुन वहां मौजूद हर शख्स ठहाके मारकर हंसने लगा था.

Source link