When Katrina Kaif Told Everyone In Front Of Ranbir Kapoor That He Is My Special Friend

50

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ काफी कम शेयर करना पसंद करती हैं. कई बार कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आईं. पहले सलमान खान, फिर रणबीर कपूर और अब विक्की कौशल संग इनका नाम जोड़ा जा रहा है. हालांकि, विक्की कौशल और कैटरीना केवल अच्छे दोस्त हैं, ऐसा एक्ट्रेस कई बार इंटरव्यू में कह चुकी हैं. वहीं, विक्की कौशल का इस बात पर कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है. हालांकि, कैटरीना कैफ ने कभी भी रणबीर कपूर संग अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात नहीं की. साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हुआ था.

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं भी जोरों पर थीं. ऐसे में एक बार जब फिल्म जग्गा जासूस के दौरान कटरीना कैफ ने सबके सामने रणबीर के बारे में बड़े ही बेबाकी अंदाज में जवाब दिए. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब कटरीना कैफ से पूछा गया कि रणबीर बेहतर निर्माता है या दोस्त? कटरीना ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘बतौर निर्माता मुझे नहीं लगता रणबीर ने कुछ किया है. डिज्नी ने बहुत बेहतरीन काम किया है और सच कहूं तो अनुराग बासु की रचना है. बतौर निर्माता रणबीर कतई अच्छे नहीं है. वो मेरा खास दोस्त है.’

सूत्रों के अनुसार रणबीर-कैटरीना की लव स्टोरी साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट पर शुरू हुई थी. हालांकि उस समय रणबीर, दीपिका को और कैटरीना सलमान को डेट कर रही थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों ने काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताया और वहीं से शुरु हई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अजब प्रेम की गजब कहानी. इसके बाद दोनों का रिश्ता 6 सालों तक चला. लेकिन दोनों के इस प्यार के रिश्ते ने 2016 में दम तोड़ दिया.

रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप के पीछे फैमिली ड्रामे की भी कमी नहीं है. खबरें थीं कि रणबीर के पापा ऋषि कपूर कैटरीना कैफ अपनी बहू के रूप में पसंद नहीं करते थे. जिसकी वजह से बाप-बेटे के रिश्तें में भी दरार आ रही थी. इतना ही नहीं रणबीर अपना घर छोड़ कर कैटरीना के साथ लिव इन में शिफ्ट हो गए थे.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here