When John Abraham Gift Bipasha Basu This Thing Actress Reveal In Her Past Interview

13

भले ही आज एक्ट्रेस बिपाशा बासु (Bipasha Basu) अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हों लेकिन एक वक्त था जब बिपाशा और जॉन अब्राहम (John Abraham) के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब हुआ करते थे. दोनों ने एक साथ ‘जिस्म’, ‘एतबार’, ‘मदहोशी’, ‘गोल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से साथ-साथ ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी हिट थी लेकिन 9 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.



जॉन और बिपाशा एक दूसरे के साथ बहुत खुश थे और शादी भी करना चाहते थे. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी मीडिया से नहीं छिपाया. वहीं साल 2005 में एक इंटरव्यू के दौरान खुद बिपाशा ने अपने और जॉन के रिश्ते को लेकर बात की थी, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके जन्मदिन पर जॉन ने उन्हें एक ट्रेडमिल गिफ्ट किया था क्योंकि उनका वजन काफी बढ़ गया था.



बिपाशा ने इंटरव्यू में कहा, ‘बंगाली खाने ने मुझे थोड़ा मोटा बना दिया था. मैं एक के बाद एक लगातार फिल्मों में काम कर रही थी जिसकी वजह से मैं खुद पर ध्यान ही नहीं दे पा रही थी. डिसिप्लिन की कमी की वजह से मेरा काफी वजन हो गया था. फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं खुद को ऐसा नहीं देखना चाहती. आप अपनी गलतियों से ही सीखते हो, अब मैं वर्कआउट करती हूं. कह सकते हैं कि मैं वर्कआउट के बिना रह नहीं सकती.’



बिपाशा ने ये भी कहा था, ‘इसका कुछ क्रेडिट जॉन को भी जाता है, क्योंकि उन्हें पता है कि मेरे पास वक्त नहीं होता. इसीलिए उन्होंने मुझे जन्मदिन पर एक ट्रेडमिल गिफ्ट किया था, जिससे मैं घर पर ही वर्कआउट कर सकूं. जॉन बहुत पॉजिटिव है, मुझे इस वक्त उनके जैसे ही मैच्योर साथी की जरूरत है.’ वहीं जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु 9 साल तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहे. फिर साल 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद जॉन ने प्रिया रुंचाल से और बिपाशा ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली.

यह भी पढ़ेंः Vivek Oberoi ने सबके सामने किया था Aishwarya Rai के लिए अपने प्यार का इजहार, Salman Khan के लिए कही थी ये बात

Source link