When Jethalal Failed To Impress Babitaji In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

143

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 12 सालों से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस शो से जुड़े सभी किरदारों ने फैंस के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ी हैं. वहीं शो में ‘जेठालाल’ और ‘बबीता जी’ की प्यारी नोक-झोंक भी फैंस को खूब हंसाती है.अक्सर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में देखा जाता है कि ‘जेठालाल’, ‘बबीता जी’ को इम्प्रेस करने के लिए किसी भी हद से गुज़रने के लिए तैयार रहते हैं. वो ऐसा कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते जब उन्हें बबीता जी के सामने अच्छा बनना होता है. लेकिन कभी-कभी ‘जेठालाल’ के ये प्रयास उनपर ही भारी पड़ जाते हैं.

ऐसा ही कुछ तब हुआ जब ‘बबीता जी’ के घर की ट्यूबलाइट खराब हो गई थी और उसे ठीक करने के चक्कर में जेठालाल को करंट लग जाता है. जेठालाल को इतना तेज़ बिजली का झटका लगता है कि वो थोड़ी देर तक कुछ बोलने की हालत में ही नहीं रहते.

आपको बता दें कि हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट में काफी बदलाव आया है. इस शो में पिछले 12 सालों से ‘अंजली मेहता’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता और ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ का किरदान निभाने वाले गुरुचरण सिंह अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं. जहां गुरुचरण की जगह बलविंदर सिंह नए ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं सुनयना फौजदार ‘अंजली भाभी’ का किरदार निभा रही है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here