When Jennifer Winget Told Herself A TV Girl, Actress Gives Competition To Bollywood Actress In Popularity | जब Jennifer Winget ने खुद को कहा था

66

एक दौर था जब छोटे और बड़े पर्दे में काफी अंतर माना जाता था. लेकिन समय के साथ साथ ये खाई भरी और आज छोटा पर्दा यानि कि टेलीविज़न इंडस्ट्री किसी भी मामले में किसी से भी पीछे नहीं है. आज सोशल मीडिया के दौर में टेलीविज़न स्टार भी पॉपुलैरिटी में किसी से कम नहीं रह गए हैं. ऐसी ही टेलीविज़न की एक हसीना हैं जेनिफर विंगेट(Jennifer Winget). जो बला की खूबसूरत तो हैं ही लेकिन उनकी दमदार एक्टिंग उस पर भी भारी पड़ जाती है. जेनिफर को छोटे पर्दे से कितना प्यार है ये एक अवॉर्ड शो में देखने को मिला था जब जेनिफर ने खुद को टीवी गर्ल बताया था. 

जब मिला था बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की सबसे टॉप की एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उन्होंने कई शानदार और दमदार शोज़ कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. वहीं उन्हें इंडियन टेलीविज़न अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस ड्रामा ज्यूरी का अवॉर्ड भी मिला था. और उसकी शानदार स्पीच में उन्होंने कुछ खास बातें कही थीं. जेनिफर ये अवॉर्ड पाकर काफी खुश थीं. और जब वो स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो उन्होंने विनिंग स्पीच में खुद को टीवी गर्ल कहा था. उन्होंने बताया था कि वो टीवी इंडस्ट्री में सालों से हैं. उन्हें ये अवॉर्ड सोनी के पॉपुलर शो बेहद के लिए मिला था जिसमें उन्होंने एक बेहद अलग किरदार प्ले किया था जिसे निभाना काफी मुश्किल था. 

पॉपुलैरिटी में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात

जेनिफर विंगेट आज टेलीविज़न इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो बॉलीवुड स्टार्स के बराबर आकर खड़ी होती हैं. वैसे अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि जेनिफर ही बिपाश बसु के पति करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी है. हालांकि शादी के बाद किन्हीं कारणों से दोनों अलग हो गए. आज जहां करण बिपाशा के साथ शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं तो वहीं जेनिफर ने अभी दूसरी शादी नहीं की है.  

ये भी पढ़ेंः Mohit Chauhan सिंगर नहीं अभिनेता बनना चाहते थे, काफी वक्त किया था थिएटर

 

Source link