When Danny Complained About Parveen Babi To Mahesh Bhatt

37

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर्स में से एक डैनी डेन्जोंगपा और अपने समय की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक परवीन बॉबी (Parveen Babi) एक समय सीरियस रिलेशन में थे. आज के इस आर्टिकल में हम आपको डैनी और परवीन के अफेयर, ब्रेकअप और फिर दोस्ती की एक एक इंटरेस्टिंग कहानी सुनाएंगे…

जब Danny ने Mahesh Bhatt से कर दी थी Parveen Babi की शिकायत, जानिए क्या था पूरा माजरा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डैनी और परवीन बॉबी पूरे 4 सालों तक रिलेशन में थे. इसके बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था लेकिन फिर भी दोनों अच्छे दोस्त थे. परवीन से ब्रेकअप के बाद डैनी की एक और गर्लफ्रेंड बन गई थी. एक दिन डैनी अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे तो देखते हैं कि परवीन मजे से उनके बेडरूम में बैठी हैं और वीसीआर पर फ़िल्में देख रही हैं.

यह सब डैनी के लिए काफी एम्बेरेसिंग था. ख़बरों की मानें तो डैनी ने इसके बाद फिल्ममेकर महेश भट्ट से परवीन की शिकायत की थी और कहा था कि वह उन्हें (परवीन को) समझाएं. दरअसल, परवीन और महेश भट्ट अच्छे दोस्त थे.

जब Danny ने Mahesh Bhatt से कर दी थी Parveen Babi की शिकायत, जानिए क्या था पूरा माजरा

आपको बता दें कि परवीन और डैनी के बीच भले ही यह घटना हुई हो लेकिन परवीन की आखिरी सांस तक डैनी ने उनसे दोस्ती निभाई थी. डैनी और महेश भट्ट उन चुनिंदा लोगों में शामिल थे जो परवीन के अंतिम समय और उनके अंतिम संस्कार के वक्त मौजूद रहे थे. बताते चलें कि परवीन को ‘सिजोफ्रेनिया’ नाम की गंभीर मानसिक बीमारी थी.

Source link