When Bollywood Actress Sridevi Cleairifi Her Kissing Seen With Mithun Chakraborty

19

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कहलाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच ना रही हों लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वो लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगी. खैर, आज उन्हीं से जुड़ा एक किस्सा आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. दरअसल, साल 1989 में फिल्म ‘जोशीले’ रिलीज हुई थी, जिसमें श्रीदेवी के साथ सनी देओल (Sunny Deol) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में सनी और श्रीदेवी का एक किस सीन शूट किया जाना था. जब डायरेक्टर शेखर कपूर ने इस बारे में श्रीदेवी को बताया तो उन्होंने किस सीन करने से इनकार कर दिया.



श्रीदेवी के इनकार करने के बाद शेखर कपूर ने भी कोई सवाल किए बिना ही वो किस सीन फिल्म की स्क्रिप्ट से हटा दिया, लेकिन इसके बाद श्रीदेवी बहुत सतर्क हो गई, और उन्होंने कोई भी फिल्म साइन करने से पहले ये शर्त रख दी कि वो किसिंग सीन नहीं करेंगी. वहीं, एक समय आया जब बॉलीवुड में मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी की जोड़ी हिट हो गई थी. डायरेक्टर उमेश मेहरा ने इन्हीं दोनों के साथ एक फिल्म शुरू की जिसका नाम था ‘गुरू’.

हालांकि, इस फिल्म को साइन करते हुए भी श्रीदेवी ने साफ कर दिया था कि वो किसिंग सीन नहीं करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब इस फिल्म की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी थी तब उन्हें पता चला कि स्क्रिप्ट में एक किसिंग सीन है. डायरेक्टर ने श्रीदेवी को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी. श्रीदेवी ने कहा, ‘मैं कोई किसिंग सीन नहीं करूंगी, बस फिल्म पूरी करो.’ डायरेक्टर ने भी श्रीदेवी की जिद्द के आगे घुटने टेक दिए. 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब फिल्म रिलीज हुई तो हंगामा हो गया. श्रीदेवी के घरवाले भी उनसे नाराज हो गए क्योंकि इस फिल्म में श्रीदेवी और मिथुन का एक किसिंग सीन रिलीज हुआ था. ये वो दौर था जब श्रीदेवी नंबर वन एक्ट्रेस थी. इस सीन की वजह से श्रीदेवी के फैंस भी काफी निराश हुए, जिसके बाद श्रीदेवी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखनी पड़ी, जिसमें उन्होंने कहा, ‘ये सीन मैंने शूट नहीं किया बल्कि किसी बॉडी डबल से इसे शूट करवाया गया है, मेरे साथ धोखा हुआ है.’



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद फिल्म ‘गुरू’ के डायरेक्टर उमेश मेहरा ने ये कहा था, ‘ये सीन रीयल है. श्रीदेवी ने ही फिल्म के लिए इस किसिंग सीन को शूट किया था.’

यह भी पढ़ेंः मुंबई आते ही किसने और क्यों मारा था Shahrukh Khan को थप्पड़? जानें किस्सा

Source link