When Avkshay Kumar Wants To Go On Date With Mother In Low Dimple Kapadia

81

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है. वो ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. ये तो हम सभी जानते हैं कि अक्षय ने साल 2001 में डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी टि्वंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी रचाई थी. ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ साल पहले अक्षय ट्विंकल के साथ नहीं बल्कि सास डिंपल (Dimple Kapadia) को लेकर डेट पर जाना चाहते थे.



दरअसल, एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से पूछा गया कि रात को ‘वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को रोमांटिक डेट पर ले जाना पसंद करेंगे? इस सवाल पर अक्षय ने बिना हिचकिचाए कहा- ‘मैं ऐसी रोमांटिक डेट पर डिंपल कपाड़िया को लेकर जाना चाहूंगा.’ अक्षय ने आगे कहा- ‘मैं उन्हें इसलिए डेट पर ले जाना चाहूंगा जिससे मैं रात भर उनसे उनकी बेटी यानी टि्वंकल के बारे में बात सकूं.’ 

 



 बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही अक्की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आएंगे. 
 इस फिल्म के अलावा अक्षय ‘पृथ्वीराज’, ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘रामसेतु’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः

Salman Khan क्यों नहीं करते John Abraham को पसंद, क्या Katrina Kaif हैं इसके पीछे की वजह? जानें पूरा मामला

 

Source link