When Amitabh Bachchan Get Slap In Rishikesh In Front Of Everyone Read Full Story

13

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज भी करोड़ों दिलों में बसते हैं, उनके साथ काम करना हर एक्टर का सपना होता है. आज उन्हीं से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा आपके सामने पेश करने जा रहे हैं. दरअसल, ये बात है साल 1978 की है, जब ऋषिकेश के ‘लक्ष्मण झूले’ (Laxman Jhula) पर फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ (Ganga Ki Saugand) की शूटिंग चल रही थी. जैसे ही शूटिंग खत्म हुई तो अमिताभ अपनी कार में बैठकर होटल जाने लगे. उनकी कार थोड़ी दूर ही निकली थी कि अचानक अमिताभ की गाड़ी के सामने एक लंगूर आ गया.



अमिताभ की गाड़ी में उस वक्त कुछ केले रखे हुए थे. लंगूर को देखकर अमिताभ केले लेकर गाड़ी से उतरे. वहां कुछ और लंगूर भी मौजूद थे. अमिताभ के हाथ में केले देख कर कुछ लंगूर उनकी तरफ आने लगे. हालांकि अमिताभ बच्चन का पूरा ध्यान उस लंगूर पर था जो उनकी गाड़ी के सामने आ गया था. तभी अचानक एक लंगूर आया और उसने अमिताभ बच्चन के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. अमिताभ बच्चन को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके साथ ऐसा हो जाएगा. घबराकर उन्होंने सारे केले नीचे फेंक दिए और जल्दी से अपनी गाड़ी में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गए.



वहीं बात करें फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ (Ganga Ki Saugand) की तो इसमें अमिताभ (Amitabh Bachchan) के अलावा रेखा (Rekha), प्राण (Pran) और अमजद खान (Amjad Khan) जैसे कई बेहतरीन कलाकारों ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ेंः इनमें से किस एक्ट्रेस के बिकिनी पोस्टर ने एक गरीब किसान की फसल को नजर लगने से बचाया? जानें किस्सा

Source link