When Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Gave Amazing Dance Performance On The Song Kajrare At IIFA 2005, Watch Video

25

साल 2007 जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी हुई और वो बच्चन परिवार का एक अटूट हिस्सा बन गईं. अभिषेक और ऐश्वर्या कई पिल्मों में साथ काम कर चुके थे और गुरू के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. दरअसल, अभिषेक ने उन्हें प्रपोज़ कर दिया और ऐश्वर्या ने हां कह दी. इनकी शाही शादी की यादें आज भी फैंस के ज़ेहन में जिंदा हैं. लेकिन शादी से 2 साल पहले भारत से दूर ऑस्ट्रेलिया के एम्सटर्डम में हुई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की कजरारे पर हुई डांस परफॉर्मेंस भुलाए नहीं भूलती है. जब बॉलीवुड के ये तीनों दिग्गज एक ही स्टेज पर साथ आए तो इन्हें देख हर कोई हैरान रह गया था. आज भी इस डांस परफॉर्मेंस के चर्चे इंडस्ट्री में खूब होते हैं.

बंटी और बबली में दिखी थी ये तिकड़ी

फिल्म बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे, फिल्म में अमिताभ का भी अहम रोल था तो वहीं ऐश्वर्या केवल कजरारे गाने में नज़र आई थीं. जो अमिताभ, ऐश्वर्या और अभिषेक पर ही फिल्माया गया था. ये गाना जबरदस्त हिट हुआ था लिहाज़ा 2005 के आईफा में तीनों ने इसी गाने पर परफॉर्म किया था और समां बांध दिया था. आज भी इस वीडियो को खूब देखा जाता है. 

फिल्म के 2 साल बाद हुई शादी

बंटी और बबली के दो साल बाद 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की धूमधाम से शादी मुंबई में हुई थी और इस शादी के खूब चर्चे भी हुए थे. दिल खोलकर अमिताभ ने बेटे की शादी में खर्चा किया था. दोनों की शादी को 14 सा हो चुके हैं और इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम है आराध्या बच्चन. शादी के बाद भी ऐश्वर्या फिल्मों में सक्रिय हैं और उन्होंने कई हिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं. 

यह भी पढ़ेंः

उड़ता पंजाब फिल्म देखने के बाद कुछ ऐसा था Mira rajput का रिएक्शन, हैरान होकर पूछ लिया था Shahid Kapoor से ये सवाल

 

Source link