When Actor Akshay Kumar Advise Ranveer Singh To Make Lots Money

85

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेहद ही जिंदादिल इंसान हैं. साथ ही आज रणवीर हिंदी सिनेमा के सबसे बिजी और टॉप एक्टर्स में से एक हैं. जाहिर, है कि वो अपनी हर फिल्म के लिए मोटी रकम फीस के तौर पर लेते हैं लेकिन फिर भी खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने उन्हें पैसे कमाने की सलाह दे डाली थी और इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में किया था.



कुछ साल पहले अपने एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार ने उन्हें करियर के शुरुआती दौर में जमकर पैसा कमाने की सलाह दी थी. रणवीर ने कहा कि करियर की शुरुआत में वो एक शादी में परफॉर्म करने पहुंचे थे. जहां अक्षय कुमार, अनुष्‍का शर्मा (Anushka Shrama) और कैटरीना (Katrina Kaif) भी परफॉर्म करने पहुंचे थे.



रणवीर सिंह ने आगे बताया कि जब सब खत्‍म हो गया था तो हम सब बैक स्‍टेज थे. शादियों का सीजन था, अगले हफ्ते भी अक्षय सर को एक शादी में परफॉर्म करना था. उन्‍होंने मुझसे पूछा, ‘बेटा तू भी अगले हफ्ते आ रहा है?’ मैंने कहा नहीं सर मुझे कुछ और काम है. ये सुनकर अक्षय सर ने कहा, ‘मुझे पैसा बर्बाद होता देख अच्छा नहीं लगता. मुझे देख, शादी होती है मैं नाचता हूं. बर्थडे है मैं नाचता हूं, मुंडन है, बच्‍चा रो रहा है, मैं फिर भी नाच रहा हूं.’ आपको बता दें कि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह को काफी पसंद करते हैं उन्होंने अपने इंटरव्यू में एक बार रणवीर के बारे में कहा था कि मुझे रणवीर में अपनी झलक नजर आती है.

यह भी पढ़ेंः Nora Fatehi की इन पांच तस्वीरों ने किया साबित, कभी गलत नहीं जाता White क्रॉप टॉप और Blue Jeans का कॉम्बिनेशन

Source link