When A Man Showed Revolver To Pankaj Udhas In A Live Show, Know How Funny This Story Is

29

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) के सिंगर स्पेशल एपिसोड में जब हरिहरन, पंकज उधास(Pankaj Udhas) और भजन सम्राट अनूप जलोटा(Anup Jalota) पहुंचे थे तो तीनों ने अपने निजी अनुभव पहली बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर लोगों के साथ शेयर किए थे. इन किस्सों को सुनकर जहां सेट पर मौजूद हर शख्स हंसते हंसते लोटपोट हो गया था. तो वहीं सेट पर मस्ती भी खूब हुई थी. वही इसी दौरान पंकज उधास ने 25 साल पुरानी एक बात बताई थी और यकीन मानिए जब आप इस बारे में सुनेंगे तो हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

जब अनजान शख्स ने लाइव शो में दिखाया रिवॉल्वर

ये बात तकरीबन 25 साल पुरानी है. जब एक लाइव कॉन्सर्ट में पंकज उधास गाना गा रहे थे. तभी एक शख्स उनके पास आया और कान में कहा कि एक खास गज़ल एक शख्स सुनना चाहता है आप उसे तुरंत सुना दें. जो शख्स ये गज़ल सुनना चाहता था वो बिल्कुल पंकज उधास के सामने बैठा था लेकिन कुछ ही देर बाद उस शख्स ने जेब से रिवॉल्वर निकाली और उन्हे दिखाने लगा. वहीं ये देख गायक की हालत खराब हो गई थी. 

अनूप जलोटा ने भी शेयर किया मज़ेदार किस्सा

वहीं पंकज उधास को सुनने के बाद बात दूर तलक तक निकली तो अनूप जलोटा ने भी एक किस्सा शेयर कर दिया. उन्होंने बताया कि एक कॉन्सर्ट में वो गा रहे थे तभी किसी ने उनसे एक भजन गाने की अपील लेकिन जैसे ही उन्होंने गाना शुरु किया वो शख्स उठकर बाहर चला गया वहीं जब भजन खत्म हुआ तो वो शख्स वापस आ गया. जब अनूप जलोटा ने उनसे ऐसा करने का कारण पूछा तो उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ मेंकहा कि वो तो ये भजन काफी बार सुन चुके थे लेकिन वो चाहते थे कि पब्लिक इस भजन को जरुर सुने. 

ये भी पढ़ेंः एली अवराम ने नए वीडियो ‘फिदाई’ के लिए 24 घंटे नॉन-स्टॉप की शूटिंग, आमिर खान करेंगी रोमांस

 

 

Source link