What Happened Due To Which FIR Lodged Against Pakistani Actress Saba Qamar

49

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नज़र आ चुकी फिल्म हिंदी मीडियम में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर एक बार फिर से मुश्किलों में आ गई हैं. पाकिस्तान के लाहौर पुलिस ने सबा कपर के खिलाफ एक FIR दर्ज कराई है और उन्ही के साथ सिंगर बिलाल सईद के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है.

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर सबा कपर और सिंगर बिलाल सईद का एक छोटा सा वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें, सबा और बिलाल ने लाहौर के एक मस्जिद में म्यूजिक वीडियो शूट किया था. जिसके कारण दोनों विवाद में फसते हुए नज़र आ रहे है. इस वीडियो में एक निकाह का सीन फिल्माया गया है. सबा कमर का ये वीडियो मस्जिद के अंदर शूट हुआ है. जिस पर मुस्लिम समाज काफी नाराज नजर आ रहे हैं.

लोगों का ये कहना है कि सबा कमर और बिलाल सईद पर केस होना चाहिए. दोनों ने वजीर खान मस्जिद की पवित्रता को भंग किया है. सूत्रों के अनुसार दोनों की इस हरकत को देखकर को एडवोकेट सरदार फरहत मंजूर खान ने 13 अगस्त को पाकिस्तान पीनल कोड सेक्शन 295 के तहत फाइल किया था.

सबा ने सोशल मीडिया के जरिए मांगी माफी

सबा कमर ने सोशल मीडियो के जरिए अपनी बात को आगे रखा और कहा कि, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो केवल एक सर्कुलर मूवमेंट था ताकि हम इस म्यूजिक वीडियो के पोस्टर के लिए तस्वीरें खींच सके. इस वीडियो में एक शादीशुदा मैरिड कपल को उनके निकाह के ठीक बाद दिखाया गया है. इसके बावजूद अगर हमने ना चाहते हुए भी किसी की भावनाएं आहत की हों तो हम दिल से माफी मांगते हैं. सभी को प्यार और शांति.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here