What Happen If Srk Son Aryan And Kajol Daughter Nysa Fall In Love Here Know Supertars Reaction

268

बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों में से एक काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (SRK) की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का नाम भी शामिल है. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और काजोल और शाहरुख की जोड़ी को भी. वहीं इस फिल्म के अंत में एक सीन आता है जिसमें शाहरुख, काजोल को अपने साथ भगा कर ले जाते हैं. इसी सीन को ध्यान में रखते हुए एक बार काजोल और शाहरुख खान से एक इंटरव्यू में बड़ा ही मजेदार सवाल किया गया था.



दरअसल, कई साल पहले काजोल और शाहरुख खान साथ में एक इंटरव्यू के लिए पहुंचे थे. तभी काजोल से पूछा गया कि ‘अगर आज से 10 साल बाद नीसा और आर्यन खान भाग जाते हैं तो आप कैसे रिएक्ट करेंगी’? इस सवाल के जवाब में काजोल कहती हैं, ‘दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे’. काजोल की ये बात सुनकर शाहरुख थोड़े कंफ्यूज होकर कहते हैं- ‘मुझे तुम्हारा मजाक समझ में नहीं आया और मैं तो इस बात से डर रहा हूं कि अगर सच में काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो… मैं तो सोच भी नहीं सकता.’शाहरुख खान के रिएक्शन के बाद काजोल भी ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगती हैं.



 
आपको बता दें कि शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ 20 अक्तूबर 1995 को रिलीज हुई थी. आज भी दर्शक इस फिल्म को उतना ही पसंद करते हैं जितना 25 साल पहले किया करते थे. 

यह भी पढे़ः

जब Govinda ने ट्रक भरकर भेजे थे Rani Mukherji के घर पर फूल, फिर ऐसा हुआ दोनों के रिश्ते का अंजाम

Source link