West Bengal Election 2021: nandigram seat has become the issue of prestige for mamta banerjee: प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी नंदीग्राम विधानसभा सीट

66

हाइलाइट्स:

  • गुरुवार के दिन पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण का मतदान शुरू है
  • आज के दिन होने वाली वोटिंग में 30 विधानसभा सीटों का समावेश है
  • प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी नंदीग्राम विधानसभा सीट
  • संजय राउत ने कहा कि नंदीग्राम से ममता बनर्जी की जीत निश्चित

मुंबई
शिवसेना (Shivsena) के सांसद और नेता संजय राउत ने बयान देते हुए कहा है कि बंगाल और असम के चुनावी नतीजे देश की राजनीति पर गहरा प्रभाव डालेंगे। यह नतीजे देश की नई राजनीतिक दिशा भी तय करेंगे। उन्होंने कहा कि नतीजों के बाद देश में उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में देश के अंदर विरोधी दलों का एक नया गठबंधन के लिए तैयार होगा।

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। राउत ने कहा कि ममता बनर्जी एक शेरनी है और वह इस चुनाव में भी भारी जीत दर्ज करेंगी। गुरुवार को मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने बंगाल चुनाव के मुद्दे पर यह बात कही।

महाभारत खत्म हुई लेकिन कोरोना नहीं
राउत ने कहा कि पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi ) ने देश में लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके बाद महाभारत के एपिसोड भी खत्म हो गए लेकिन राज्य और देश से कोरोना नहीं खत्म हुआ। तब प्रधानमंत्री ने कहा था कि 18 दिनों में कोरोना का खतरा खत्म हो जाएगा। हालांकि एक साल गुजर जाने के बाद भी कोरोना का खतरा जस का तस बना हुआ है। अब नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की हार के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। राउत ने कहा कि पश्चिम बंगाल में नई महाभारत चल रही है।

प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी नंदीग्राम सीट
संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि फिलहाल पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम सीट प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी हुई है उन्होंने कहा कि इस सीट से बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) जरूर जीतेंगी। राउत ने कहा कि देशभर में देश में अब तक कई बार लोकतंत्र पर प्रहार हुआ है लेकिन हर बार लोकतंत्र की जीत हुई है और इस बार भी होगी।

Source link