Watch: गुजरात में सरेआम सड़क पर कारोबारी ने मनाया जन्मदिन, तलवार से काटा केक People detained in Gujarat for cutting birthday cake with sword

240

नई दिल्ली:

गुजरात में सरेआम सड़को पर जन्मदिन मनाने का मानो एक ट्रेंड चल रहा है. यहां बर्थडे केक तलवार से काटा जा रहा है. एक ऐसा ही मामला शुक्रवार को सामने आया है. कुछ युवकों ने सड़क पर सरेआम तलवार से केट काटकर शराब कारोबारी का जन्मदिन मनाया. इतना ही नहीं तलवार से केट काटते हुए वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया. पूरा मामला  गुजरात के बड़ोदरा की है, जहां पर देर रात अवैध शराब के कारोबारी का जन्मदिन मनाया गया. इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख  सकते हैं कि कैसे शराब माफिया अपने साथियों के साथ जन्मदिन मना रहा है. इस दौरान वहां मौजूद किसी भी शख्स ने मास्क नहीं लगाया हुआ है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया है. शराब माफिया ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर अपने जन्मदिन का जश्न मनाया.

और पढ़ें: महावत के अंतिम दर्शन के लिए 20 KM दूर से आया हाथी, आंखों से बहते रहे आंसू

बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 1,207 नए मामले आए, जिससे राज्य में संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 8,13,270 तक पहुंच गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बृहस्पतिवार शाम को यह जानकारी दी.

राज्य में 17 और मरीजों की संक्रमण से मौत होने के बाद मरने वालों की संख्या 9,890 तक पहुंच गई. दिन में 3,018 मरीजों को छुट्टी दे दी गई. राज्य में अब ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 7,78,976 हो गई. राज्य में मरीजों के स्वस्थ होने की दर 95.78 प्रतिशत रही. गुजरात में अब 24,404 मरीजों का इलाज चल रहा है, जिनमें से 429 वेंटिलेटर पर हैं.

अहमदाबाद शहर में सबसे अधिक 191 मामले आए. राज्य में अब तक कुल 1,76,39,673 लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगाया जा चुका है. आज 1.75 लाख लोगों को टीका लगाया गया.



संबंधित लेख



Source link