Wasim Jaffer Replied In His Style When Michael Vaughan Said About Blocking On Twitter

76

मौजूदा वक्त में सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी का एक हिस्सा बन गया है. क्या आम और क्या खास, आज हर कोई इससे जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया के इस दौर में क्रिकेटर्स भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. आज दुनिया भर के क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और अपनी बात रखते हैं. हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर को ट्विटर पर बैन करने की बात कही, जिसके बाद दोनों खिलाड़ी आमने-सामने आ गए. 

दरअसल, माइकल वॉन से एक इंटरव्यू में जब पूछा गया कि आप सोशल मीडिया पर किसे ब्लॉक करना चाहेंगे, तो उन्होंने वसीम जाफर का नाम लिया. उन्होंने कहा, “मैं वसीम जाफर का ब्लॉक करूंगा. मैं उन लोगों के साथ ऐसा करता हूं जो मुझे गाली देते हैं, मुझ पर या किसी ऐसे व्यक्ति पर खराब बात करने की कोशिश करते हैं, या जिनका हैंडल भी असली (वेरीफाइड) नहीं है.”

वॉन के इस बयान के बाद  वसीम जाफर ने ट्विटर पर भारतीय टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की. जाफर ने इस तस्वीर के साथ लिखा. “मैं और मेरे दोस्त ये जानने के बाद कि माइकल वॉन मुझे ब्लॉक करना चाहते हैं.” 

वहीं वसीम जाफर द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर कमेंट करते हुए वॉन ने लिखा “मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा वसीम. मेरी खराब ऑफ स्पिन पर आउट होने वाला कोई भी खिलाड़ी कभी ब्लॉक नहीं होगा.”

गौरतलब है कि वसीम जाफर क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपने व्यंग्य पोस्ट की वजह से चर्चा में रहते हैं. वहीं वॉन भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब वसीम जाफर और माइकल वॉन के बीच ट्विटर पर तीखी तकरार देखने को मिली है. इससे पहले भी ये खिलाड़ी सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ चुके हैं. 

Source link