Was Amrita Singh Happy With Her Decision To Quit Her Career After Marrying Saif Ali Khan Know What The Actress Said About This

41

अमृता सिंह (Amrita Singh) ने सैफ अली खान(Saif Ali Khan) से जिस वक्त शादी की थी, उस दौर में वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मे गिनी जाती थीं. वो बेताब, चमेली की शादी, मर्द जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी थीं. साल 1991 में उनकी मुलाकात सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से हुई और काफी कम समय में ही दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था. परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी की थी. आखिरकार घरवालों को इनका रिश्ता कुबूल करना ही पड़ा. वहीं शादी के बाद कुछ साल तो अमृता सिंह फिल्मों में काम करती थीं. लेकिन 2 साल के बाद उन्होंने फिल्में न करने का फैसला लिया और परिवार के लिए करियर को लगभग भूल ही गईं. लेकिन क्या वो करियर को बाय-बाय कहने के फैसले से खुश थीं. इसका जवाब उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में दिया था.

Saif Ali Khan से शादी के बाद क्या करियर छोड़ने के फैसले से खुश थीं Amrita Singh? खुद बताई थी दिल की बात

बच्चों के लिए एक्टिंग से ले लिया था ब्रेक

अमृता सिंह की शादी के बाद उन्होंने दिल आशना है और सूर्यवंशी जैसी शानदार फिल्मों में काम किया था लेकिन फिर 1994 में अमृता सिंह ने प्रेग्नेंसी के बाद लगभग फिल्में करना बंद ही कर दीं. 1995 में सारा का जन्म हुआ और वो पूरी तरह से करियर को भूलकर बेटी की परवरिश में जुट गईं. उन्होंने उस वक्त फिल्में करना बंद कर दिया था. वहीं एक इंटरव्यू में जब उनके फैसले के बारे में पूछा गया तो अमृता ने बताया था कि उन्हें अपने फैसले पर दुख नहीं है क्योंकि उन्होंने जिंदगी मे काफी कुछ हासिल कर लिया था. वो काफी समय से एक्टिंग कर रही थीं. एक वक्त आया जब उन्होंने कैमरे के सामने काम करना बंद कर दिया लेकिन उन्हें जिंदगी में और काफी चीजें थीं जो बेहतरीन मिली एक प्यारा पति, खूबसूरत घर और प्यारी बेटी. 

तलाक के बाद फिर शुरु की एक्टिंग

Saif Ali Khan से शादी के बाद क्या करियर छोड़ने के फैसले से खुश थीं Amrita Singh? खुद बताई थी दिल की बात

हालांकि शादी के 13 सालों बाद सैफ और अमृता दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. दोनों ने 2003 में तलाक ले लिया और बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को मिली. तलाक के बाद अमृता सिंह ने दोबारा करियर पर ध्यान दिया और उन्होंने एक्टिंग करनी शुरू की. आज जहां सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी हैं तो वहीं अमृता खुद भी कई फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं.  

ये भी पढ़ेंः Thalaivi Trailer: मुंबई और चेन्नई में होगा फिल्म ‘थलाइवी’ का सबसे बड़ा ट्रेलर लॉन्च, कंगना रनौत होंगी मौजूद

Source link