Virat Kohli Shares Pictures On Instagram While Doing Fun In Pool

70


कोरोना वायरस के कहर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है. इस साल कोविड 19 की वजह से आईपीएल को इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट किया गया है. आईपीएल की तैयारियों के लिए सभी टीमें लगभग एक महीने पहले ही यूएई पहुंच गई थीं. यूएई में गर्मी से परेशान खिलाड़ी प्रैक्टिस के बाद स्विमिंग पूल में मस्ती का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं.

पूल में मस्ती करने वाले खिलाड़ियों में दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं. विराट कोहली ने स्विमिंग पूल में मस्ती करने की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

विराट कोहली के साथ आरसीबी के बाकी खिलाड़ी भी जमकर मस्ती कर रहे हैं. विराट कोहली ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ”स्विमिंग पूल की वजह से बीता हुआ दिन बेहद ही शानदार रहा.”

बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई में आरसीबी की नज़रें पहली बार खिताब अपने नाम करने पर हैं. आरसीबी उन चंद टीमों में शुमार है जिसने अब तक एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम नहीं किया है.

बतौर कप्तान विराट कोहली भले ही अब तक टीम को खिताब नहीं दिलवा पाए हैं, लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर उनका आईपीएल रिकॉर्ड बेहद ही शानदार है. इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट कोहली आईपीएल में 5400 से ज्यादा रन बना चुके हैं और उन्होंने 5 शतक भी जड़े हैं.

IPL के इतिहास के 5 सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज, विराट कोहली हैं किंग



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here