Virat Kohli Clearly Said That No Chance Of Ashwin Return In Limited Overs Cricket

13

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से टी20 सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. टेस्ट सीरीज में 32 विकेट लेने के बाद आर अश्विन के लिमिटिड ओवर क्रिकेट में वापसी के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अश्विन को टी20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली. इतना ही नहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि आर अश्विन के लिए लिमिटिड ओवर्स क्रिकेट में टीम के दरवाजे खुलने की कोई संभावना नहीं है.

कोहली ने कहा कि वाशिंगटन सुंदर के अच्छा खेलने पर रविचंद्रन अश्विन के लिये सीमित ओवरों की टीम में जगह नहीं है. उन्होंने कहा, ”वाशिंगटन सुंदर शानदार प्रदर्शन कर रहा है. एक ही काबिलियत के दो खिलाड़ी टीम में नहीं हो सकते. यानी सुंदर के बहुत ही खराब फॉर्म में रहने पर ही यह संभव होगा.”

कप्तान विराट कोहली अश्विन की टीम में वापसी के सवाल पर नाराज भी हो गए. कोहली ने कहा, ”सवाल पूछते समय कुछ तर्क भी होना चाहिये. आप बताओ कि मैं अश्विन को कहां रखूं. टीम में उसके लिये कहां जगह बनती है. वाशिंगटन पहले ही से टीम में है. सवाल पूछना आसान है लेकिन पहले खुद भी उसका तर्क पता होना चाहिये.”

वरूण चक्रवर्ती की फिटनेस से खफा हैं विराट कोहली

इसके अलावा कप्तान विराट कोहली स्पिन गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती से फिटनेस को लेकर भी खफा हैं. विराट कोहली ने कहा है कि वरूण चक्रवर्ती को योयो टेस्ट में नाकाम रहने की वजह से टीम में जगह नहीं मिली. कोहली ने कहा, ”सभी को समझना होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिये हमने एक व्यवस्था बनाई है. हम उम्मीद करते हैं कि सभी उसका पालन करेंगे . इसमें समझौते की कोई गुंजाइश नहीं है.”

बता दें कि स्पिनर चक्रवर्ती पिछले कुछ अर्से से फिटनेस समस्याओं से जूझते रहे हैं. उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे से पहले चुना गया था लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने कंधे की चोट छिपाई थी.

Vijay Hazare Trophy 2021: पृथ्वी शॉ ने जड़ा तूफानी शतक, कर्नाटक को मात देकर फाइनल में पहुंचा मुंबई

Source link