Virat Kohli And Ravi Shastri Audio Leak Ahead For WTC Final, Siraj To Play | WTC फाइनल में सिराज का खेलना तय, विराट

102

इंडियन क्रिकेट टीम आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच गई है. इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच फाइनल मैच खेला जाना है. लेकिन विराट कोहली और रवि शास्त्री का एक ऑडियो वायरल होने की वजह से यह मालूम चल गया है कि सिराज का फाइनल में खेलना पूरी तरह से तय है.

इंडियन क्रिकेट टीम करीब 100 दिन लंबे दौरे के लिए गुरुवार को साउथम्पटन पहुंची. इंग्लैंड रवाना होने से पहले विराट कोहली और रवि शास्त्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले विराट कोहली और रवि शास्त्री प्लेइंग 11 के बारे में बात कर रहे थे. लेकिन तभी प्रेस कॉन्फ्रेंस लाइव हो गई और बातचीत का थोड़ा सा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

बातचीत का जो हिस्सा वायरल हुआ है उसमें विराट कोहली फाइनल के लिए टीम इंडिया की गेंदबाजी के बारे में बात कर रहे थे. विराट कोहली कह रहे थे, ”हम इनको राउंड का विकेट डलवाएंगे. लेफ्ट हैंडर्स हैं इनके पास. लाला सिराज सबको शुरुआत से ही लगा देंगे.” 

फाइनल में सिराज का खेलना तय

इस ऑडियो के वायरल होने से साफ हो गया है कि फाइनल मैच के लिए मोहम्मद सिराज को प्लेइंग 11 में जगह मिलना तय है. मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर डेब्यू किया था और वह अपनी पहली सीरीज के दौरान ही टीम इंडिया के सबसे कामयाब गेंदबाज बने.

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के स्थगित होने तक भी मोहम्मद सिराज बेहद ही शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे थे. ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद से ही सिराज की लाइन और लैंथ में काफी सुधार देखने को मिला है और वह विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने पर फोकस कर रहे हैं.

सिराज के अलावा जसप्रीत बुमराह का फाइनल में खेलना पूरी तरह से तय है. ऐसे में मोहम्मद शमी या फिर ईशांत शर्मा में से किसी एक को प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ सकता है.

साउथम्पटन पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, फाइनल के लिए शुरू करेंगे तैयारी

Source link