Virat Kohli And Anushka Sharma Bodyguard Prakash Singh Salary

13

Bodyguard Prakash Singh Salary: हर सेलिब्रिटी अपने लिए एक बॉडीगार्ड जरूर रखता है. दरअसल फिल्मी सितारों की काफी फैन फॉलोइंग ही होती है. ऐसे में जब भी वो बाहर कदम रखते हैं, तो फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए उनको घेर लेते हैं और ऐसे में हर हाल में सितारों को अपनी सुरक्षा की चिंता होती है. लोगों द्वारा नुकसान पहुंचाने से बचाने के लिए हर सेलिब्रिटी को बॉडीगार्ड की आवश्यकता होती है. 



सेलिब्रिटी को अपने बॉडीगार्ड को अच्छी सैलरी भी देनी पड़ती है. अपनी इस स्टोरी में हम बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बॉडीगार्ड के बारे में बात करेंगे. आपतो बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बॉडीगार्ड का असली नाम प्रकाश सिंह है. लेकिन लोग उन्हें ​​सोनू के नाम से जानते हैं. वो निश्चित रूप से वन-मैन आर्मी हैं. सोनू को विराट और अनुष्का की रक्षा करने के लिए अच्छी तनख्वाह भी मिलती है.



मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोनू की सालाना सैलरी करीब 1.2 करोड़ रुपये है. सोनू ने हमेशा अनुष्का के लिए एक ढाल की तरह काम किया है. यहां तक ​​कि वो और विराट भी उन्हें परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं. वो हर साल सोनू का जन्मदिन मनाते हैं.



अनुष्का और विराट इन दिनों लंदन में हैं. हाल ही में भारत ने लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी, हालांकि तीसरे टेस्ट में उसे हार मिली. वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं. वो फिलहाल अपनी छोटी बेटी वामिका के साथ समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है.

फिर दिखा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का Animal Love, इस नेता की तारीफों में बांधे पुल

Anushka Sharma से पहली मुलाकात के समय नर्वस थे Virat Kohli, एक्ट्रेस से मिलते ही कर बैठे थे एक गलती

Source link