Viral Video: कोविड वैक्सीन सेंटर में नर्स के छूते ही हंसने लगा पुलिसवाला Nagaland Police Cop Laugh During Taking Corona Vaccine Video Viral

17

इस वीडियो में नागालैंड का एक पुलिसवाला जोर-जोर से हंसते (Nagaland Police Cop Laugh During Taking Corona Vaccine) नजर आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Nagaland Police Cop Laugh During Taking Corona Vaccine (Photo Credit: फोटो- @@rupin1992 Twitter)

highlights

  • वायरल वीडियो में नागालैंड का पुलिसकर्मी है
  • आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • नर्स के छूते ही पुलिसवाला हंसने लगा

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी पर लगाम लगाने के लिए देश में वैक्सीनेशन के दूसरे चरण का काम बड़ी तेजी के साथ जारी है. इस दौरान 45 साल की उम्र के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों और 60 साल से ज्यादा उम्र वाले लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है. लोग कोरोना का टीका लगवाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं. कोरोना वैक्सीन लेते हुए अभी तक कई नेताओं और बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इसी बीच वैक्सीन सेंटर (Vaccine Center) से एक मजेदार वीडियो (Funny Video) सामने आया है. इस वीडियो में नागालैंड का एक पुलिसवाला जोर-जोर से हंसते (Nagaland Police Cop Laugh During Taking Corona Vaccine) नजर आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharm) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें- इन पुरुषों को है महिला बनने का चाव, गुजरात में सेक्स बदलवाने का बढ़ता क्रेज

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसवाला वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर पहुंचा. वहां जैसे ही इंजेक्शन लगाने के लिए नर्स ने उनके हाथ को छुआ, तो पुलिसवाला शरमा गया और फिर जोर-जोर से हंसने लगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है. वैक्सीन लगवाते समय उसने आधी शर्ट उतार रखी है. वहीं वैक्सीन लगाने के लिए नर्स उसे जैसे ही छूती है तो वह हंसने लगता है, जबकि दूसरी नर्स सुई लगाने से पहले उसकी बाजू पर रूई मल रही है.

यह भी पढ़ें- Video: शिप्रा नदी के अंदर हो रहे धमाके, पानी में जल रहे शोले, इलाके में दहशत

नर्स के छूते ही पुलिसवाला इतनी जोर-जोर से हंसने लगता है कि आसपास मौजूद लोग भी ठहाके लगाने लगते हैं. वीडियो के आखिरी में एक और पुलिसवाला आता है और वो आकर उसे पकड़ता है. हालांकि वीडियो से ये साफ नहीं हो पाया कि आखिर में पुलिसवाले ने वैक्सीन लगवाई या नहीं. वहीं आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharm) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘नगालैंड में कोविड-19 टीकाकरण का वीडियो. पता नहीं, उसने आखिर में लगवाई या नहीं. लेकिन लगता है कि वह ‘गुदगुदी’ के बारे में अधिक चिंतित था. शायद सुई से नहीं, स्पर्श की गुदगुदी से हंगामा हो रहा था.’ इस वीडियो को 7 मार्च को शेयर किया था, जो अब काफी वायरल हो रहा है. 



संबंधित लेख

First Published : 10 Mar 2021, 03:46:07 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link