Viral: सोशल मीडिया पर लोगों ने जेठालाल को ‘जबरजस्त’ अंदाज में किया विश Viral: Memes gone viral on Dilip Joshi aka Jethalal’s birthday

120

highlights

  • अतरंगी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham society) ने सभी की जिंदगी में तनाव मिटाने वाले टॉनिक का काम किया है.
  • जेठालाल के किरदार से लोगों को बहुत लगाव है.

नई दिल्ली:

बच्चा हो या बूढ़ा, शायद ही कोई शख्स होगा जिसने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah show) न देखा हो और उन्हें  जेठालाल (Jethalal) के किरदार ने न गुदगुदाया हो. जेठा की अंग्रेजी से लेकर उनकी अतरंगी गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham society) ने सभी की जिंदगी में तनाव मिटाने वाले टॉनिक का काम किया है. जेठा के किरदार को सालों से निभाते आ रहे अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने 26 मई को अपना 53वां जन्मदिन मनाया. दिलीप इस उम्र में भी कितना जिंदादिल हैं इस बात का सबूत उनकी एक्टिंग में भी दिखता है.

जेठालाल के किरदार से लोगों को बहुत लगाव है. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने अंदाज में ‘बबीता जी’ के ‘जेठा जी’ के लिए प्यार दर्शाया और उन्हें जन्मदिन (Birthday) की बधाई दी. ऐसे में मीम फैक्ट्री (Meme factory) कैसे पीछे रह जाती भला. लोगों ने जमकर मीम (Meme) भी शेयर किए. जो अब या तो आप किसी के व्हाट्सएप्प स्टेटस, इंस्टाग्राम स्टोरी, फेसबुक या ट्विटर पर आराम से देख भी सकते हैं. कई लोगों का मानना है कि दिलीप जोशी ने ‘जेठालाल’ के किरदार में अपनी जान फूंक दी है और वह बेहद शानदार एक्टिंग और कॉमेडी करते हैं. आइए देखते हैं कि उनके फैंस ने और तमाम लोगों ने बर्थडे बॉय को ‘जबरजस्त’ अंदाज में कैसे विश किया. यह सारे मीम्स देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं.

बतौर आर्टिस्ट इस यूजर ने दिलीप के हर किरदार को बेहद सुंदर ढंग से दर्शाया है.

एक यूजर ने तो इंस्टाग्राम के फेमस ‘रनअवे चैलेंज’ (Runaway challenge) को जेठा के अंदाज में ही दिखा दिया.

यह भी पढ़ें- Kiss वाली दुश्मनी भुलाकर दोस्त बने राखी सावंत और मीका सिंह, एक-दूजे को लगाया गले

इस यूजर ने तो मिस्टर बीन और कपिल शर्मा से भी सलामी दिलवा दी.

इस पोस्ट में तो खुद जेठा ने ही विश कर दिया.

यह पोय्ट देखिए, कैसे इसमें सुपर हीरोज़ भी जेठालाल तो सलामी दे रहे हैं.

 



संबंधित लेख



Source link