Viral: ट्रेन के आगे कूदी महिला, पुलिसकर्मी ने जान पर खेलकर बचाया woman jumped in front of a train at Dadar Railway Station Railway police personnel saved life

82

वायरल वीडियो में दादर रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म पर पहले सब कुछ सामान्‍य नजर आता है है. प्‍लेटफार्म पर कुछ यात्री चहलकदमी करते हुए नजर आ रहे हैं. एक पुलिस जवान भी दिखाई देता है. अचानक एक महिला रेलवे ट्रैक पर कूद जाती है.

Dadar Railway Station (Photo Credit: ANI)

highlights

  • ट्रेन के आगे कूदी महिला को पुलिस के जवान ने बचाया
  • सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी की जमकर हो रही तारीफ

नई दिल्ली:

मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन (Dadar Railway Station) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में लोग रेलवे स्टेशन में तैनात एक पुलिसकर्मी के साहस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल यहां एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर जान देने का प्रयास किया, लेकिन स्टेशन पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने अपनी जान पर खेल कर उसको बचा लिया. महिला के रेलवे ट्रैक (Women jumped in railway track) पर कूदते ही एक पुलिस जवान भी वहां कूद गया और महिला की जान बचा ली और कुछ सेकेंड के बाद ही स्‍टेशन पर ट्रेन भी आ गई. अगर जरा सी देर हो जाती तो महिला की जान जा सकती थी. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- चमगादड़ ने कैसे प्लेन को करा दिया लैंड, देखें Video 

वायरल वीडियो में दादर रेलवे स्‍टेशन के प्‍लेटफार्म पर पहले सब कुछ सामान्‍य नजर आता है है. प्‍लेटफार्म पर कुछ यात्री चहलकदमी करते हुए नजर आ रहे हैं. एक पुलिस जवान भी दिखाई देता है. अचानक एक महिला रेलवे ट्रैक पर कूदती है. लोग यह देखकर हैरान हो जाते हैं, लेकिन तुरंत  ही यह सब देखकर एक पुलिस जवान उस महिला की जान बचाने के लिए ट्रैक पर कूद जाता है, इसी दौरान ट्रेन भी आ जाती है. लेकिन ट्रेन के आने से ठीक चंद सेकंड पहले पुलिस जवान महिला को ट्रैक से हटाने में कामयाब हो जाता है और उसकी जान बचा लेता है. ये पूरा वाकया स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गया था. 

ये भी पढ़ें- अपने साथियों के साथ सागर को डंडे से पीटते नजर आए पहलवान सुशील, वीडियो आया सामने

वीडियो में दिख रहा है ट्रेन स्‍टेशन पर रुकी है लोग उसमें चढ़ रहे हैं लेकिन ट्रेन के गुजर जाने के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं मिला ट्रैक तो खाली पड़ा हुआ दिख रहा था और वह महिला भी वहां से गायब हो गई. इतनी जल्‍दी में क्‍या हुआ कुछ पता ही नहीं चला. बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की कई घटनायें हो चुकी है, बीते दिनों मुंबई के घाटकोपर रेलवे स्‍टेशन पर एक महिला ट्रेन के आगे कूद गई थी. इस घटना का वीडियो रेलवे पुलिस ने साझा किया था. ये आत्‍महत्‍या का मामला बताया गया था. 

मुंबई के कई रेलवे स्‍टेशनों पर पहले भी इस तरह के वाकये सामने आए चुके हैं, जिसमें वहां तैनात सुरक्षाबलों के जवानों ने खुदकुशी की कोशिश करते हुए लोगों को बचा चुके हैं.



संबंधित लेख

First Published : 29 May 2021, 02:24:32 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.




Source link